होम / IPL सट्टेबाजी में सामने आए बीजेपी नेताओं के नाम, कांग्रेस ने सीएम शिवराज से पूछे सवाल

IPL सट्टेबाजी में सामने आए बीजेपी नेताओं के नाम, कांग्रेस ने सीएम शिवराज से पूछे सवाल

• LAST UPDATED : April 10, 2023

IPL Betting Case: आईपीएल के सीजन 16 की शुरुआत हो चुकी है। जिसका नशा क्रिकेट प्रेमियों के सर चढ़कर बोल रहा है। वहीं इसको लेकर सट्टेबाजी भी शुरू हो गई है। इस कड़ी में शुक्रवार रात को लखनऊ सुपर ज्वॉइंट और सनराइज हैदराबाद के मैच में सट्टेबाजी करने वाले चार आरोपियों को इंदौर के एयरपोर्ट क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। जिसके चते कांग्रेस का आरोप है कि आष्टा का सट्टेबाज बीजेपी से जुड़ा हुआ है। जिसे बचाने के कोशिश की जा रही है।

इंदौर की क्राइम ब्रांच और एरोड्रम थाने की पुलिस ने छापामार कार्रवाई की थी। जिसमें आष्टा के विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय और नगरपालिका अध्यक्ष हेमकुंवर के पति, विधायक प्रतिनिधि और पूर्व मंडी डायरेक्टर तेज सिंह मेवाड़ा का नाम सामने आया है।

सचिव राकेश सिंह सिएम शिवराज से किए सवाल

आरोप है कि पुलिस ने मामले से उनका नाम हटाया गया है। उधर, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग कर ट्वीट किया उन्होंने लिखा, ‘बीजेपी विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय के संरक्षण में विधायक प्रतिनिध और आष्टा नगरपालिका अध्यक्ष हेम कुंवर मेवाड़ा के पति राय सिंह मेवाड़ा आईपीएल सट्टा किंग बनकर बीजेपी में कौन से संस्कारों का पालन कर रहे हैं। क्या वह आष्टा के विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय, विधायक प्रतिनिधि और नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष पति तेज सिंह मेवाड़ा पर एफआईआर दर्ज कराने की हिम्मत दिखाएंगे या फिर सारा मामला रफ़ा दफ़ा कर दिया जाएगा।

पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

राकेश सिंह यादव ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस अपना दल भेजने का बहाना बनाकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास कर रही हैं। जबकि स्पष्ट है कि पुलिस चाहे तो लिंक और फोन कॉल के अनुसार केस दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी की जा सकती है।

यह भी पढ़े: महिलाओं के कपड़ों पर टिप्पणी करने पर बुरे फंसे कैलाश विजयवर्गीय ! मागनी पड़ेगी मांफी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox