होम / शादी का झांसा देकर ITBP का आरक्षक करता रहा दुष्कर्म, पुलिस के समझाने के बाद की आर्य समाज मंदिर से शादी

शादी का झांसा देकर ITBP का आरक्षक करता रहा दुष्कर्म, पुलिस के समझाने के बाद की आर्य समाज मंदिर से शादी

• LAST UPDATED : January 18, 2023

इंडिया न्यूज़ (शिवपुरी): आज जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर से युवती ने गुहार लगाई है। उसने बताया कि उसे शादी का झांसा देकर लगातार आइटीबीपी का आरक्षक लगातार बलात्कार करता रहा, वही युवती ने जब इसकी शिकायत थाने में की तो आरक्षक को समझा कर उसे युवती के साथ भेज दिया गया। वहीं आरक्षक ने ग्वालियर में आर्य समाज मंदिर में युवती से शादी की।

युवक युवती के साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था। युवती ने बताया कि युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। वहीं उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए और सोशल वेबसाइट पर वायरल करने की धमकी भी दी।

जान से मारने की देता रहा धमकी

जानकारी के अनुसार युवती ने आज कलेक्टर को आवेदन सौंपकर बताया कि मैं एसएससी की तैयारी कर रही थी। तैयारी के बीच राकेश लोधी पुत्र दशरथ लोधी निवासी ग्राम गरौठा तहसील पिछोर से मुलाकात हुआ। वहीं युवक आइटीबीपी में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। युवती ने बताया कि युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। वहीँ उसके अश्लील वीडियो बना लिए और सोशल वेबसाइट पर वायरल करने की धमकी भी दी।युवक ने युवती से कहा कि जहां मैं बुलाऊं वहां आ जाना इसके बाद लगातार वह जान से मारने की धमकी देता रहा और मेरे भाई को भी जान से मारने की धमकी देता रहा।

नौकरी बचाने के लिए की युवती से शादी

इसकी शिकायत युवती ने महिला थानेदार को की थी और महिला थानेदार ने उसे बुलाकर समझाया कि तेरी नौकरी चली जाएगी। जिसके बाद वह युवती को ग्वालियर ले गया और ग्वालियर के आर्य समाज मंदिर में उसके साथ शादी की । युवती के साथ युवक अप्राकृतिक कृत्य करता रहा। ग्वालियर नगर निगम में शादी का रजिस्ट्रेशन भी करवाया गया। युवति को और माता-पिता को ग्वालियर में ही छोड़कर आधार कार्ड और युवती का मोबाइल ले गया। इसकी शिकायत युवती ने महिला थाने में कोमल परिहार मैडम को की थी। वही 3 माह बाद आरोपी को बुलाकर सांठगाठ करने के आरोप युवती ने महिला एसआई कोमल परिहार पर लगाए हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox