होम / Jabalpur: नर्मदा में 2 युवकों ने लगाई छलांग, 4 दिन बाद शव बरामद

Jabalpur: नर्मदा में 2 युवकों ने लगाई छलांग, 4 दिन बाद शव बरामद

• LAST UPDATED : April 26, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Jabalpur: गौरीघाट थाना क्षेत्र में नर्मदा नदी में नहाते समय डूबे दो युवकों के शव 4 दिन बाद मिले। गुरुवार को जिस स्थान पर दोनों युवक नहाने के लिए नदी में कूदे थे, उसी स्थान पर उनके शव पानी में तैरते मिले। होम गार्ड और स्थानीय गोताखोरों की टीम ने शव को नदी के पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया और फिर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक अजय पासी (31) और कटंगा निवासी मिट्ठू कुरील (32) दोनों केंट थाना क्षेत्र के संजय नगर के रहने वाले थे। गुरुवार को दोनों की अर्थी एक साथ उठी। इस दौरान आसपास के लोग भी गमगीन हो गये।

पानी के भंवर में फंसे

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को केंट थाना क्षेत्र के संजय गांधी नगर निवासी सनी कुरील, अजय पासी और मिट्ठू कुरील नर्मदा नदी में नहाने गए थे। जिलहरी घाट पर स्नान करते समय अजय और मिट्ठू गहरे पानी में चले गए। नदी की धारा और पानी के भंवर में फंसकर वे डूब गये। दोनों की तलाश में पुलिस और एनडीआरएफ ने रेस्क्यू चलाया। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। चार दिन बाद गुरुवार को दोनों का शव पानी के ऊपर देखा गया।

नदी में लगा दी छलांग

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि अजय और मिट्ठू दोनों को तैरना नहीं आता था। तीनों दोस्त पहले जिलहरी घाट की सीढ़ियों से नीचे उतरे और नदी में नहाने लगे। कुछ देर बाद अजय और मिट्ठू पानी से बाहर आये और घाट पर बने चबूतरे से नदी में छलांग लगा दी। वे गहरे पानी में चले गये और डूब गये।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox