होम / Jabalpur: ब्यूटीशियन के मेकअप से नाराज दुल्हन पहुंची थाने, ब्यूटीशियन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR!

Jabalpur: ब्यूटीशियन के मेकअप से नाराज दुल्हन पहुंची थाने, ब्यूटीशियन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR!

• LAST UPDATED : December 7, 2022

Jabalpur: जब एक लड़की की शादी होती है। तब उसके दिल में शादी को लेकर कई बड़े-बड़े अरमान होते है। जैसे वेडिंग ड्रेस, डेकोरेशन, वेडिंग वेन्यू, वेडिंग फोटोसूट और सबसे ज्यादा ब्राइडल मेकअप को लेकर। दुल्हन के आरमान होते है कि उसकी शादी में उसका मेकअप सबसे अच्छा हो, वह सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखे।

जिसके चलते जबलपुर की एक दुल्हन भी अपनी शादी के लिए ऐसे ही कई अरमान लेकर ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने पहुंची थी। लेकिन ब्यूटीशियन ने उसका मेकअप बिगाड़ दिया। जिसके बाद वह इस बात से इतना नाराज हो गई कि वह शिकायत करने जबलपुर के कोतवाली थाने पहुंच गई।

यह भी पढ़े: लुटेरी दुल्हन: लुटेरी दुल्हन’ की तलाश है जारी, लुटेरी दुल्हन गैंग के 2 बंदे गिरफ्तार !

दुल्हन का नाम राधिका सेन बताया जा रहा है। जिसके परिवार वालों का कहना है कि ब्यूटी पार्लर संचालिका ने पहले दुल्हन का मेकअप बिगाड़ा और शिकायत करने पर उसने फोन पर धमकी देते हुए बतमिजी भी करी। जिसके चलते पुलिस शिकायत को गंभीरता से ले रही है। जल्द इस मामले में ब्यूटीशियन मोनिका पाठक से पूछताछ की जाएगी।

Jabalpur: 3 दिसंबर का है मामला

आपको बता दें कि मामला 3 दिसंबर का है। जब दुल्हन राधिका सेन की बारात आनी थी। परिवार वालों ने पहले से ब्यूटी पार्लर संचालिका मोनिका पाठक से 35 सौ रुपये में मेकअप करवाना तय किया। दुल्हन के परिजनों ने बारात आने से पहले मेकअप करने को लेकर मोनिका पाठक से फोन पर संपर्क किया।

मोनिका पाठक ने बताया कि वह किसी काम से बाहर जा रही है। दुल्हन उनके पार्लर में जाकर कर्मचारियों से मेकअप करवा सकती हैं। आरोप है कि ब्यूटी पार्लर में कर्मचारियों ने दुल्हन का मेकअप बिगड़ दिया। दुल्हन के परिवार वालों ने जब इसकी शिकायत मोनिका पाठक से की तो उन्होंने अपनी गलती मानने की जगह दुल्हन के परिवार वालों को ही धमकाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े: Panna Tiger Body Found Hanging: पेड़ पर फंदे से लटका मिला बाघ का शव, वन विभाग में मचा हड़कंप!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox