होम / Jabalpur: शराब की दुकान में तोड़-फोड़, बच्ची का शव मिलने पर हुआ बवाल

Jabalpur: शराब की दुकान में तोड़-फोड़, बच्ची का शव मिलने पर हुआ बवाल

• LAST UPDATED : March 28, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Jabalpur: जबलपुर से सटे पनागर क्षेत्र के पड़गांव में 8 साल की मासूम बच्ची की मौत से ग्रामीण भड़क गए। आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने गांव में चल रही शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया. दरअसल, गांव में रहने वाली 8 साल की मासूम बच्ची घर से निकली थी, लेकिन वह दोबारा घर नहीं पहुंची। परिजनों ने मासूम बच्चे की तलाश में पूरा गांव छान मारा। कई घंटों की खोजबीन के बाद पता चला कि गांव के तालाब में एक मासूम बच्चे का शव तैरता हुआ देखा गया।

तालाब में मासूम बच्चे का शव मिलने के बाद ग्रामीण उग्र हो गये और गांव में चल रही शराब की दुकान को घेर लिया और आग लगा दी। ग्रामीणों में इस बात को लेकर आक्रोश था कि गांव में शराब की दुकान चलने से आये दिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। इसके अलावा उन्होंने आशंका जताई कि शराब की दुकान पर आए किसी शराबी ने मासूम बच्चे के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है।

शराब की दुकान में लगा दी आग

मासूम बच्चे की मौत पर आक्रोश की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आपको बता दें कि जिस शराब की दुकान में ग्रामीणों ने आग लगाई वह तालाब के किनारे बनी थी। ग्रामीणों के हमले को देख शराब दुकान में मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी। आग से दुकान में रखा सामान व पैसे जलकर राख हो गये। दुकान के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराया।

घटना की जानकारी थाना प्रभारी ने दी

ग्रामीणों ने बताया कि एक शराबी ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया। पोस्टमार्टम के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मासूम बच्चे के शव को थाने के सामने रखकर सड़क जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। इस पूरे मामले में पनागर थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह ने बताया कि 8 साल की बच्ची का शव तालाब में मिला था। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox