होम / Jabalpur Murder Case: जबलपुर में डबल मर्डर से लोगों में दहशत, पिता का शव सोफे पर, फ्रिज में बेटे की लाश

Jabalpur Murder Case: जबलपुर में डबल मर्डर से लोगों में दहशत, पिता का शव सोफे पर, फ्रिज में बेटे की लाश

• LAST UPDATED : March 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Jabalpur Murder Case: जबलपुर डबल मर्डर केस: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। सिविल लाइंस स्थित एक रेलवे कर्मचारी और उसके 8 साल के बेटे की उनके फ्लैट में हत्या कर दी गई। बेटे का शव फ्रिज के अंदर मिला। इस जघन्य हत्याकांड की जानकारी रेलवे कर्मचारी की लापता बेटी के मोबाइल फोन से उसके रिश्तेदार को भेजे गए वॉयस मैसेज से मिली। इसमें कहा गया कि मुकुल सिंह नाम का युवक ही हत्यारा है।

जबलपुर SP आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि सिविल लाइन स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के बेटे तनिष्क की हत्या कर दी गई है। पिछले साल सितंबर में मुकुल सिंह नाम के युवक के खिलाफ उनकी बेटी की ओर से धारा 363 के तहत मामला दर्ज कराया गया था। मुकुल सिंह के खिलाफ धारा 363 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। कुछ दिन बाद वह जमानत पर बाहर आ गया।

बेटी ने बताया हत्यारे का नाम

अब तक मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह इटारसी में रहने वाले मृतक राजकुमार विश्वकर्मा के भाई की बेटी के फोन पर एक वॉयस मैसेज आया, जिसमें राजकुमार विश्वकर्मा की 14 साल की बेटी आर्या ने बताया कि उसके पिता और भाई की हत्या मुकुल ने की है।

SP आदित्य प्रताप सिंह के अनुसार, जब पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर पहुंची तो एक कमरे के सोफे पर राजकुमार विश्वकर्मा मृत पाए गए। उसी दौरान उनके बेटे का शव फ्रिज के अंदर मिला। घटना के बाद से राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिग बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध है। फिलहाल राजकुमार विश्वकर्मा की लापता बेटी समेत संदिग्ध आरोपी मुकुल सिंह की तलाश जारी है।

परिवार को यकीन नहीं हो रहा है

पुलिस के मुताबिक, मृतक राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में कार्यालय अधीक्षक के पद पर कार्यरत थे और यहां अपनी बेटी और बेटे के साथ रहते थे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox