होम / Jabalpur: तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में टक्कर, एक युवक हुआ चोटील

Jabalpur: तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में टक्कर, एक युवक हुआ चोटील

• LAST UPDATED : November 11, 2022
Jabalpur: सुबह दमोह जिले में हादसा हुआ था। जिसके बाद शिवपुरी से हादसे की खबर आई थी, और अब इसी कड़ी में  जबलपुर से सड़क हादसे की खबर आ रही है। आपको बता दें कि ये हादसा जबलपुर जिले में हुआ है। जबलपुर के अधारताल थाना अंतर्गत जय प्रकाश नगर में देर रात तेज रफ्तार दो बाइक आपस में भिड़ गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि, घटना में दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं इस घाटन में एक युवक को गंभीर चोटे आई हैं।

इस घटना की सूचना जैसे हि पुलिस को मिली वैसे ही अधारताल थाना पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा। जिसके बाद घायल को स्थानीय लोगों के साथ मिलकर अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी मिली हैं कि, जय प्रकाश नगर के चौराहे पर आए दिन इस तरह के हादसे होते हैं। ऐसे में लोंगों ने चौराहे पर कई मर्तबा स्पीड ब्रेकर की मांग की पर निगम और स्थानीय पुलिस ने इस पर ध्यान नही दिया।

शिवपुरी जिले में हुआ भीषण हादसा

एमपी में सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भीषण हादसा हुआ है। जिले के नगर नरवर में लोहड़ी माता मंदिर के पास एक बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस युवक को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज ट्रैक्टर चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

इससे पहले दमोह जिले में हादसा हुआ है, यहां एक बोलेरो और बाइक की टक्कर में दोनों गाड़ियों में आग लग गई, बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े: Road Accident in Shivpuri: बेकाबू ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही के चलते युवक को रौंद ,                     फिर मौके से हुआ फरार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox