होम / Jabalpur Viral Video: 1 शख़्स ने ट्रेन में शानदार गाना गाकर जीता यात्रियों का दिल, वीडियो वायरल!

Jabalpur Viral Video: 1 शख़्स ने ट्रेन में शानदार गाना गाकर जीता यात्रियों का दिल, वीडियो वायरल!

• LAST UPDATED : October 27, 2022

Jabalpur Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर आपने कई वीडियो को वायरल होते देखा होगा। इंटरनेट पर कभी कीसी के अजीबों गरीब नाच की तो कभी कीसी के गााने की वीडियो वायरल हो जाती है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक यात्री मस्ती में गाना गाते हुए नजर आ रहा है।

Jabalpur Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो सिंगरौली जबलपुर का है। जिसमें एक यात्री सिंगरौली जबलपुर की लोकल ट्रेन इंटरसिटी में बाबा के वेश में है। आपको बता दे की बाबा का वेश धारण किए इस व्यकित का नाम राजकुमार विश्वकर्मा है। जो सिंगरौली जिले के मोरवा निवासी है। जिसने अपने शानदार गाने की पेशकश से लोगेें का दिल जीत लीया है।

 

Jabalpur Viral Video: यात्रीयों ने ट्रेन में बनाया माहौल

वीडियो में यात्री मस्ती करते हुए जबरदस्त गाना गाते हुए नजर आ रहा है। जिसके गाने का वीडियो में मौजूद अन्य यात्री भी लुप्त उठा रहे हैं। जिसमें एक बच्ची भी शामिल हैं। जो गाने का आनंद ले रही है। ‘इंटरसिटी की गाड़ी से सिंगरौली चले जाओगे, तुम तो ठहरे परदेशी की तर्ज पर यह गाना गा रहें हैं. सिर्फ गाना ही नहीं बल्कि उनमें कुछ लोग बजाते भी दिख रहे हैं। साथ ही कई यात्री इस मस्ती भरे पल को कैमरे में कैद करते हुए नजर आ रहें हैं।

यह भी पढे: MP Politics: पीएम मोदी की हत्या वाले बयान पर कांग्रेस ने किया अपने नेता सेे किनारा जानें- अपने नेता के बयान पर क्या बोली पार्टी?

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox