होम / Jan Ashirwad Yatra: जन आशीर्वाद यात्रा में चित्रकूट पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कहा-सनातन इस देश की मिट्टी में है, प्रत्येक भारतीय के दिल में है

Jan Ashirwad Yatra: जन आशीर्वाद यात्रा में चित्रकूट पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कहा-सनातन इस देश की मिट्टी में है, प्रत्येक भारतीय के दिल में है

• LAST UPDATED : September 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Jan Ashirwad Yatra: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज से जन आशीर्वाद यात्रा शुरु की गई है। जिसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चित्रकूट पहुंचे हैं। यहां पहुंच कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और जेपी नड्डा ने कामतां नाथ प्रमुख मुखारविंद में पूजन अर्चना किया। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपना संबोधन दिया है। वहीं जे.पी नड्डा ने अपने भाषण में उदयनिधि स्टालिन द्वारा दिए गए बयानों पर जमकर हमला किया है।

  • सनातन के लिए जहर कूट-कूटकर भरा हुआ है
  • जनता ने हमेशा सनातन विरोधियों को धूल चटाई है

सनातन की धर्म ध्वजा सदैव लहराती रही

शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस की सरकार ने वर्षों तक यहां सिंचाई की व्यवस्था नहीं की। जब कांग्रेस थी तो चारों तरफ डाकुओं का आतंक रहता था। हमने सरकार आने के बाद कह दिया था कि मध्य प्रदेश की धरती पर या तो डाकू रहेंगे या हम रहेंगे। सारे डकैतों का सफाया करने का काम भाजपा ने किया है। साथ ही उन्होंने विरोधी दल पर हमला कते हुए कहा कि INDI Alliance ( कांग्रेस व DMK ) के मन में भारत तथा सनातन के लिए जहर कूट-कूटकर भरा हुआ है। औरंगजेब और बाबर जैसे अनेक आक्रांता आए, लेकिन सनातन की धर्म ध्वजा सदैव लहराती रही है; क्योंकि सनातन इस देश की मिट्टी में है, प्रत्येक भारतीय के दिल में है। जनता ने हमेशा सनातन विरोधियों को धूल चटाई है।

मोहब्बत की दुकान में नफरत

वहीं जे.पी नड्डा ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन द्वारा दिए गए बयान को लेकर कहा कि वो एंटी सनातन नहीं बल्कि अवॉलिस सनातन कहते हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल किया कि ये जो आपने मोहब्बत की दुकान चलाई है इस दुकान में हिंदु धर्म और सनातन के लिए नफरत का सामन कहां बीक रहा है।

Also Read: चित्रकूट पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उदयनिधि स्टालिन के बयान पर किया जमकर हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox