होम / एमपी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ, जिला प्रशासन की तैयारियां शुरू

एमपी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ, जिला प्रशासन की तैयारियां शुरू

• LAST UPDATED : September 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Jan Ashirwad Yatra, ग्वालियर: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने मिशन 2023 की चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। MP में सितंबर महीने में 5 जिलों से शुरू होने जा रही जनदर्शन यात्रा के जरिए भाजपा अपना चुनावी शंखनाद करेंगी। 5 सितंबर को श्योपुर में जनदर्शन यात्रा का शुभारंभ करने आने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रस्तावित दौरे के कार्यक्रम को लेकर श्योपुर जिला प्रशाशन अलर्ट मोड़ पर आ गया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 5 सितंबर को श्योपुर पहुंचने को लेकर जिले के अफसरों ने तैयारियां शुरू कर दी है।

अफसरों ने की तैयारियां शुरू

कलेक्टर संजय कुमार और एसपी डॉ राय सिंह नरवरिया ने बीजेपी के नेताओं के साथ अमित शाह के कार्यक्रम का रूट मैप तैयार करते हुए तमाम प्रसाशनिक अधिकारियों सहित बीजेपी नेताओं के साथ कलेक्टर एसपी ने केंद्रीय गृह मंत्री की मेला मैदान पर होने बाली सभा के कार्यक्रम स्थल से लेकर हेलीपेड की जगह का निरीक्षण भी किया।

सुरक्षा व्यवस्था का कड़ा है इंतजाम

इसी के साथ जनदर्शन यात्रा में शामिल होने पहुंचने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी जिले के अफसरों ने चाक चौबंद इंतजाम की व्यवस्था शुरू कर दी है। 5 सितंबर को श्योपुर से शुरू होने बाली बीजेपी की जनदर्शन यात्रा ग्वालियर चंबल सहित 10 जिलों से होकर गुजरेगी।

यह रहेगा कार्यक्रम

श्योपुर में अमित शाह के 5 सितंबर के प्रस्तावित दौरे के कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह पहले ग्वालियर पहुचेंगे और फिर हेलीकॉप्टर से श्योपुर पहुचेंगे और जनदर्शन यात्रा का शुभारंभ करने के पहले रामतलाई हनुमान मंदिर पहुंचकर बजरंगबली की पूजा करते हुए आशीर्वाद लेंगे और फिर जनदर्शन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद श्योपुर की जनता को एक आम सभा के जरिए संबोधित भी करेंगे।

अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इलाके के सांसद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर,ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित शिवराज सरकार के कई मंत्री भी जनदर्शन यात्रा के कार्यक्रम में शामिल हो सकते है।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox