होम / Jeetu Patwari का तंज, कहा- 4 हजार KM की यात्रा करने वाला ‘शहजादा’, 15 लाख का सूट पहनने वाल ‘फकीर’ कैसे?

Jeetu Patwari का तंज, कहा- 4 हजार KM की यात्रा करने वाला ‘शहजादा’, 15 लाख का सूट पहनने वाल ‘फकीर’ कैसे?

• LAST UPDATED : May 5, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Jeetu Patwari: देश में लोकसभा चुनाव जारी है। इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी बिच मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री लगातार राहुल गांधी के लिए  ‘शहजादे’ शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। देश की जनता बताएगी कि असली शहजादा कौन है।

15 लाख का सूट पहने वाला फकीर- जीतू पटवारी

उन्होंने आगे कहा, “राहुल गांधी 4000 किलोमीटर पैदल चलने वाले, कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों से बात, मजदूरों के दर्द समजने वाले राहुल गांधी को पीएम मोदी उन्हें शहजादे करते हैं। वह (पीएम मोदी) पिछले 10 सालों से 2-3 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनकर पीएम मोदी की नीतियों के खिलाफ लड़ने वाले को राजकुमार कहते हैं। प्रधानमंत्री खुद को 15 लाख का सूट पहनते है और अपने आप को फकीर कहते हैं। जो सिर्फ अंबानी-अडानी और उद्योगपतियों से मिले वो फकिर। ”

Also Read- Loksabha Chunav 2024: करणी सेना अध्यक्ष के बयान से MP के राजनीति में भूचाल,…

प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा, जो बिल गेट्स और अक्षय कुमार को इंटरव्यू दे, जो किसानों, पहलवानों का दर्द न समझे वो फकीर कहां से है भाई। नरेंद्र मोदी जबसे प्रधानमंत्री बने है कभी भी किसी किसान से नहीं मिले, वो सिर्फ उद्योगपतियों से मिलते हैं। जो राहुल गांधी सभी लोगों से मिलते है सब का दर्द समझते है वो शहजादा। देशवासियों समझो और देखो की असली शहजादा कौन और असली फकीर कौन?

Also Read-MP News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादी हमले में छिंदवाड़ा के…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox