होम / Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का विपक्ष पर हमला कहा- सत्ता की कुर्सी पर बैठने के लिए घोषणाएं करने में नंबर 1 कांग्रेस

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का विपक्ष पर हमला कहा- सत्ता की कुर्सी पर बैठने के लिए घोषणाएं करने में नंबर 1 कांग्रेस

• LAST UPDATED : July 26, 2023


India News (इंडिया न्यूज), Jyotiraditya Scindia: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग शुरु हो चुका है। कभी कांग्रेस शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहती है कि चुनाव के करीब आते ही बीजेपी योजनाएं निकालकर लोगों को अपनी ओर खिंचने की कोशिश करती है। जैसे ही चुनाव खत्म होता है उसी के साथ योजनाएं भी खत्म हो जाती है। तो कभी बीजेपी कांग्रेस को भ्रष्टाचार और घोटालों की गारंटी की पार्टी बताती है।

  • सत्ता की कुर्सी पर बैठने के लिए घोषणाएं करने में नंबर 1
  • भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है

कांग्रेस के व्यवहार से जनता वाकिफ

इसी बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ सत्ता की कुर्सी पर बैठने के लिए घोषणाएं करने में नंबर 1 पर आती है लेकिन फिर जनता को पूरी तरह से भूल जाती है। जनता उनके इस व्यवहार से अच्छी तरह से वाकिफ है। भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है। हमारी एक सोच और विचारधारा है, वह है जन सेवा, जन कल्याण और गरीब कल्याण। इसी के आधार पर हमारी सरकार चलती है।

मुख्यमंत्री चरण पादुका योजना का शुभारंभ

बता दें कि आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा सिंगरौली जिले के सराई पहुंचकर 672 करोड़ से अधिक की लागत की “रिहंद माइक्रो सिंचाई परियोजना” का शिलान्यास किया गया है। इस परियोजना के माधयम से 126 गांवों के किसानों को 38 हजार हेक्टेयर भूमि सिंचित हो सकेगी। इस परियोजना की घोषणा के बाद शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री चरण पादुका योजना की भी घोषणा की है। चरण पादुका योजना के माध्यम से तेंदूपत्ता संग्राहक करने वाले लोगों को साड़ी, जूते, पानी की कुप्पी आदि दिए जाएंगे। इसके साथ छाता की जगह छाता खरीदने के लिए 200 रुपए देने की घोषणा कही गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में छाता खरीदने में सरकार को कठिनाई आ रही थी। जिसके कारण पैसा देने का फैसला लिया गया है।

Also Read: चुनाव से पहले सिलेंडर के दाम को लेकर मास्टर स्ट्रोक लगा सकती है BJP

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox