होम / Jyotiraditya Scindia: जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया कांग्रेस पर हमला

Jyotiraditya Scindia: जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया कांग्रेस पर हमला

• LAST UPDATED : September 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Jyotiraditya Scindia: बीजेपी द्वारा निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों की जितनी कम बात करो उतना अच्छा है। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पोस्टर लगाना, नारेबाज़ी करना, यह सब क्या नाटक है? कमलनाथ जी कहते हैं कि चुनाव प्रजातंत्र का उत्सव है। आप ही बताओं की क्या कोई उत्सव में पथराव करता है? क्या कोई उत्सव में पोस्टर लगाता है?

  • अपना लकीर लंबा मत खीचो बल्कि दूसरी की खीची लकीरों को काटों
  • प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पुण्य की सरकार है

कांग्रेस ने सबको धोखा दिया

आप अपना कीजिए। किसी ने रोका है? हर दल को हक है अपना मत और अपनी विचारधारा जनता के समक्ष रखने के लिए। कांग्रेस की सदैव यही विचारधारा रही है कि अपना लकीर लंबा मत खीचो बल्कि दूसरी की खीची लकीरों को काटों। उन्होंने कहा “किसान, महिलाएं, युवा और संविदा शिक्षक कांग्रेस ने सबको धोखा दिया। मैं शिवराज सिंह चौहान को उनके द्वारा लिए गए सभी निर्णयों के लिए दिल की गहराईयों से धन्यवाद देता हूं।

शुन्य की सरकार

आगे उन्होंने कहा कि ये कहते हैं कि सनातन धर्म को नष्ट करना चाहिए, ऐसे ये देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं? एक तरफ भारत में G 20 शिखर सम्मेलन चल रहा है वहीं कांग्रेस के नेता ब्रुसेल्स में जाकर भारत की आलोचना कर रहे हैं…INDIA घमंडिया गठबंधन शुन्य की सरकार है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पुण्य की सरकार है।

नीमच जिले में पथराव

बता दें कि बीजेपी द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा निकाली गई है। बीते दिन नीमच जिले के रावली कुण्डी में जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया गया। जिसके कारण कुछ गाड़ियों को नुक़सान भी हुआ था। इस घटना के दौरान रथ में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और मंत्री मोहन यादव भी मौजूद थें। जिसकी जानकारी बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया था। उन्होंने इस पूरे घटना का आरोप कांग्रेस पर लगाया था।

Also Read:  मध्यप्रदेश कैबिनेट बैठक में इन योजनाओं को मिल सकती है हरी झंडी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox