होम / वीरेंद्र रघुवंशी के बीजेपी छोड़ने पर बोले सिंधिया -‘जिनके दिल नहीं मिलते थे आज वे गले मिल रहे हैं’

वीरेंद्र रघुवंशी के बीजेपी छोड़ने पर बोले सिंधिया -‘जिनके दिल नहीं मिलते थे आज वे गले मिल रहे हैं’

• LAST UPDATED : August 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), jyotiraditya scindia on Virendra Raghuvanshi, भोपाल: कोलारस शिवपुरी के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रतिक्रिया सामने आई है।सिंधिया ने कहा कि जिन लोगों के कभी दिल नहीं मिलते थे, आज वे लोग गले मिल रहे हैं। सिद्धांत और मूल्य कभी नहीं मिलते थे, आज वह लोग हाथ मिला रहे हैं, गले मिल रहे हैं।

जिन्होंने एक दूसरे पर केवल कटाक्ष ना किया हो, एक दूसरे के पीछे सीबीआई लगाई हो, अब एक ही टेबल पर बैठ रहे हैं। इसके पीछे एक ही कारण है, सत्ता की भूख और कुर्सी का प्यार। लेकिन देश की जनता ने यह बार-बार कह दिया है कि उनका विश्वास और प्यार पीएम नरेंद्र मोदी के साथ है। 

सिंधिया समर्थक वीरेंद्र रघुवंशी ने छोड़ी पार्टी!

दरअसल आज गुरुवार सुबह मध्य प्रदेश बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। सांसद वीरेंद्र रघुवंशी ने आज शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट से बीजेपी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई कि वह अब कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

वीरेंद्र ने शिवराज पर लगाए आरोप

साथ ही कोलारस शिवपुरी के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी छोड़ने के बाद सीएम शिवराज पर उनकी बात न सुनने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रधानमंत्री शिवराज पर पार्टी की बैठकों में पार्टी हित की बात न करने और भ्रष्ट मंत्रियों की मदद करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने क्षेत्र में लगातार भ्रष्ट अधिकारियों की नियुक्ति से काफी आहत हैं।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox