होम / Kamal nath-shivraj: शिवराज सरकार पर कमलनाथ का हमला, कहा- बीजेपी राज में बद से बदतर हुई जिंदगी

Kamal nath-shivraj: शिवराज सरकार पर कमलनाथ का हमला, कहा- बीजेपी राज में बद से बदतर हुई जिंदगी

• LAST UPDATED : September 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kamal nath-shivraj: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है। सभी पार्टी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी तेज हो गया है। एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर जनता का आशीर्वाद बटोरने में लगे हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री पर आरोप लगाने से पीछे नही हट रहें हैं। इसी क्रम में कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है।

  • भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की जिंदगी बदल रही है
  • बीजेपी राज के पिछले कई सालों में बद से बदतर बना रही है

सफ़ाई देने की जरूरत क्यों पड़ी

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “मुख्यमंत्री का ये दावा कि ‘हम झूठ नहीं बोलते’ अपने आप में एक झूठ है। सवाल ये है कि उन्हें ये सफ़ाई देने की जरूरत क्यों पड़ी। वो कह रहे हैं ‘भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की जिंदगी बदल रही है’ सच तो ये है कि बदल नहीं रही, बीजेपी राज के पिछले कई सालों में बद से बदतर बना रही है।”

जिंदगी बदलना नहीं बेहतर करना

उन्होंने आगे लिखा कि “हमारा मानना है कि सवाल जिंदगी के बदलने का नहीं होता बल्कि जिंदगी के बेहतर होने का होता है। हर इंसान आगे बढ़ना चाहता है, अपनों के लिए अच्छे-से-अच्छा करना चाहता है। सरकार का काम इस कोशिश के लिए अनुकूल माहौल बनाना होता है, तरक्की के रास्ते में आनेवाली मुश्किलों को दूर करके जिंदगी को आसान बनाना होता है, अगर सरकार ईमानदारी से ये काम करे तो ये कोई कठिन काम नहीं होता है। कांग्रेस ने आजादी के बाद से हमेशा हर किसी की जिंदगी को किस तरह सच्चाई के साथ बेहतर बनाया है, इसके गवाह हर घर के बुजुर्ग और बड़े लोग रहे हैं।”

आखिरी बार कब मन से मुस्कुराए थे

उन्होंने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि “कांग्रेस और बीजेपी के शासन काल में क्या अंतर है, इसे समझने के लिए आप बस ये तुलना करिये कि आप की जिंदगी दस साल पहले ज्यादा आसान थी या आज और ये भी कि आप आखिरी बार कब मन से मुस्कुराए थे।”

Also Read: वायरल पत्र को लेकर उमा भारती ने दी सफाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox