होम / कमलनाथ ने बागेश्वर धाम के महाराजा की हिंदू राष्ट्र की मांग को दिखाया आईना, कहा- भारत अपने संविधान के अनुसार चलता है

कमलनाथ ने बागेश्वर धाम के महाराजा की हिंदू राष्ट्र की मांग को दिखाया आईना, कहा- भारत अपने संविधान के अनुसार चलता है

• LAST UPDATED : February 13, 2023

छतरपुर। MP Politics: बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री का महाकुंभ शुरू हो गया है। जिसके चलते मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचे। जहां कमलनाथ ने बागेश्वर धाम के महाराजा की हिंदू राष्ट्र की मांग को आईना दिखाया है।

उन्होंने कहा कि भारत अपने संविधान के अनुसार चलता है, बाबा साहेब अंबेडकर ने संविधान बनाया था, जो संविधान भारत का है, वह संविधान भारत है।

पुर्व मुख्यमंत्री ने किए बाला जी के दर्शन

दरअसल पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज बागेश्वर धाम पर पहुँचकर बाला जी भगवान के दर्शन किये। उसके बाद बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की और मुलाकात करने के बाद यह बड़ा बयान दिया है।

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कि थी भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग

काफी समय से चर्चा में धीरेंद्र शास्त्री एक के बाद एक बयान दे रहे हैं। जिसके चलते धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का बयान भी दिया था। बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि वो देश में सनातन धर्म को चाहते हैं और सरकार भी सनातनी ही चाहते हैं। बीते दिन रविवार 12 फरवरी को धीरेंद्र शास्त्री ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने अपना लक्ष्य बताते हुए कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना ही उनका लक्ष्य है। 

यह भी पढ़ें: शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कांग्रेस के वचन पत्र को बताया महाझूठ पत्र

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox