होम / Kamalnath: ‘गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं…. जय श्री राम’, रैली में कमलनाथ ने बीजेपी पर बोला हमला

Kamalnath: ‘गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं…. जय श्री राम’, रैली में कमलनाथ ने बीजेपी पर बोला हमला

• LAST UPDATED : April 20, 2024

India News MP  (इंडिया न्यूज),Kamalnath: लोकसभा चुनाव में रैलियों का दौर जारी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जय श्री राम के नारे लगाते नजर आ रहे हैं। वह बैतूल के चुटकी गांव में शनिवार, 20 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के समर्थन में चुनावी जनसभा को सबोधित करने गए थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कमलनाथ खुद “जय श्री राम” के नारे लगाते है फिर रैली में उपस्थित लोगों से इस नारे को दोहराने के लिए कहते हैं।

रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा- ‘इन दिनों संविधान से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया जा रहा है। संविधान में बदलाव कोशिशें हो रही है। भारतीय जनता पार्टी संविधान में बदलाव कोशिशें हो रही है। उनका लक्ष्य संविधान फेरबदल करना है। संविधान, प्रजातंत्र के रक्षक हैं। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से कहा, ‘आप छिंदवाड़ा की तुलना बैतूल से कीजिए, किस तरह आपको निराश किया गया। भाजपा ने 20 वर्षों में क्या किया? मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का प्रदेश बना दिया।’

Also Read- Feviquick brutality : अपराधी अयान पठान के घर चलेगा बुलडोज़र, फिर मिलेगी कड़ी सजा

पूर्व सीएम ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, भाजपा वाले राम मंदिर की बात करते हुे कहते हैं कि मंदिर उन्होंने बनवाया है। मंदिर पर सिर्फ उनका अधिकार नहीं है। मंदिर हम सब के चंदे से बना है। हमें याद रखना चाहिए कि धर्म राजनीति का विषय नहीं है। हम धर्म को राजनीतिक मंच पर नहीं लाते।कांग्रेस नेता ने कहा, ‘मैं हिंदू हूं, यह गर्व से कहता हूं’। इसके बाद उन्होंने मंच से ‘जय श्रीराम’ के नारे के साथ अपना संबोधन खत्म किया।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox