होम / राहुल  के भारत जोड़ो यात्रा में कटनी युकां अध्यक्ष दिव्यांशु हुए शामिल, कहा- देश के 135 करोड़ लोगों के हित की लड़ाई

राहुल  के भारत जोड़ो यात्रा में कटनी युकां अध्यक्ष दिव्यांशु हुए शामिल, कहा- देश के 135 करोड़ लोगों के हित की लड़ाई

• LAST UPDATED : November 3, 2022

राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में कटनी जिले के युवा कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष दिव्यांशु मिश्रा ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर यात्रा के नेतृत्वकर्ता राहुल गांधी से मुलाकात करते नजर आए।

ये मेरा सौभाग्य है जो मुझे राहुल गांधी जैसे व्यक्तित्व का मार्गदर्शन मिला-दिव्यांशु मिश्रा

दिव्यांशु मिश्रा ने सोशल मीडिया में राहुल गांधी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया की ये मेरा सौभाग्य है जो मुझे राहुल गांधी जैसे व्यक्तित्व का मार्गदर्शन मिला, उन्होंने देश के इतिहास की सबसे बड़ी एवं अनुशासन पूर्ण यात्रा निकाली है। राहुल गांधी देश के 135 करोड़ भारतवसियों की लड़ाई लड़ रहे हैं। देश में बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी और भाजपा के झूठ फ़रेब के ख़िलाफ़ ये यात्रा निकाली जा रही यात्रा में रोज़ाना लाखों की तादात में जानता उनसे सीधे जुड़ रही है उनके साथ हाथों में हाथ डालकर कदम बढ़ाने में खुद को गौरवांवित महसूस किया।

 

एमपी में जल्द ही प्रवेश करेगी राहुल की भारत जोड़ो यात्रा

एमपी में भी भारत जोड़ों यात्रा जल्द प्रवेश करने जा रही है, जिसमें युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास एवं प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवा साथियों को यात्रा में शामिल कर जोड़ा जाएगा। बता दें राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा बुरहानपुर से प्रदेश में प्रवेश करेंगी। राहुल उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रदेश में अपनी यात्रा के दौरान राहुल साधु संतों के साथ मां नर्मदा की पूजा अर्चना करेंगे। बता दें प्रदेश में यात्रा 13 दिन में 382 किमी का सफर तय करेंगी। यात्रा प्रदेश से आगर जिले से राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox