होम / Kawad Yatra: कावड़ यात्रा पर राजनीति, पूर्व विधायक दोगने का बयान कहा- कृषि मंत्री कमल पटेल धर्म के नाम पर ढोंग करते हैं

Kawad Yatra: कावड़ यात्रा पर राजनीति, पूर्व विधायक दोगने का बयान कहा- कृषि मंत्री कमल पटेल धर्म के नाम पर ढोंग करते हैं

• LAST UPDATED : August 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज),  Kawad Yatra: विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने का समय बचा है। चुनाव को लेकर तैयारी तेज होती जा रही है। इस समय पर कोई भी नेता कोई भी मौका छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। बता दें कि आज सावन महीने के सातवें सोमवार के मौके पर नेताओं के नेतृत्व में अलग-अलग कांवड़ यात्राएं निकाली गई। इसी क्रम में पूर्व विधायक डॉ आरके दोगने के नेतृत्व में हंडिया के रिद्धनाथ मंदिर के नर्मदा तट से कांवड़ यात्रा निकाली गई। जिसमें भारी मात्रा में भक्तगण शामिल हुएं।

  • कांग्रेस की सरकार बनी तो मंत्री पद के लिए भी कोशिश करेंगे
  • नेताओं के नेतृत्व में अलग-अलग कांवड़ यात्राएं निकाली गई

कावड़ियों का स्वागत

इस यात्रा में खास चर्चा इस बात पर रही कि यह यात्रा कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ रामकिशोर दोगने के नेतृत्व में निकाली गई थी जिसका स्वागत भाजपाइयों के द्वारा पुष्प बर्षा कर की गई। जिसे लेकर भाजपा विधायकों का कहना है कि इस यात्रा का स्वागत इसलिए किया गया क्योंकि वहां हमेशा से स्वागत किया जाता रहा है। वहीं कांग्रेस ने इस बात से साफ इन्कार किया है। उनका कहना है कि किसी भाजपाईयों द्वारा यात्रा की स्वागत नहीं की गई।

सरकारी तंत्र का दुरुपयोग

बता दें कि इस यात्रा में शाम को अजनाल नदी के तट पर बने प्राचीन गुप्तेश्वर मंदिर में भगवान गुप्तेश्वर का जलाभिषेक किया गया। कावड़ यात्रा का नेतृत्व कर रहे पूर्व विधायक डॉ आर के दोगने का कहना है कि हम बीते पांच सालों से क्षेत्र में सुख समृद्धि और अच्छी फसल की कामना को लेकर कांवड़ यात्रा निकाल रहे हैं। वहीं कृषि मंत्री कमल पटेल पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने इस बार चुनाव के कारण पहली बार कांवड़ यात्रा निकाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीते दिनों मंत्री कमल पटेल ने जो कांवड़ यात्रा निकाली थी उसमें सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर भीड़ जुटाई गई थी।

धर्म के नाम पर ढोंग

साथ ही उन्होंने पटेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो धर्म के नाम पर ढ़ोग करते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि इस यात्रा में उन्होंने बाबा भोलेनाथ से आगामी विधानसभा चुनाव में खुद के लिए टिकट मिलने की कामना की है। साथ ही उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस सरकार की जीत को लेकर भी प्रार्थना किया है।

Also Read: सना खान का आरोपी पति करता था ब्लैकमेल, हनी ट्रैप गैंग में कई लोगों के शामिल होने की आशंका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox