होम / Indore: इंदौर में केरल के कमिश्नर की मौत, जांच में पुलिस ने बताई ये वजह

Indore: इंदौर में केरल के कमिश्नर की मौत, जांच में पुलिस ने बताई ये वजह

• LAST UPDATED : October 18, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Indore: इंदौर शहर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में केरल के निगम कमिश्नर संजीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पहले यह बताया जा रहा कि हार्ट अटैक होने के कारण उनकी मौत हुई है। अभी पुलिस इस पूरे मामले में मर्ग कायम जांच में जुटी है। इस मामले की सूचना जैसे ही बाहर आई वैसे ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

जानें यह है मामला

यह मामला इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र का है। वहां कनाड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल में केरल के नगर निगम के कमिश्नर साजिद कुमार ठहरे हुए थे, इसी दौरान जब वह देर रात होटल में अपने रूम में गए और सुबह बहुत देर तक वह अपने रूम से नहीं निकले, तो होटल के स्टाफ ने जाकर देखा तो वह अपने बेड पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे। इसके बाद पूरी घटना की सूचना होटल स्टाफ ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के अस्पताल भेज दिया।

मृतक कमिश्नर के पद पर थे पदस्थ

बता दें कि मृतक केरल में निगम कमिश्नर के पद पर कार्यरत थे और इंदौर में स्वच्छता में जिस तरह से इंदौर नंबर वन है, ऐसी कौन सी चीज है जो इंदौर से सीखी जा सकती है उसका दौरा करने आए थे। यहां पर कई जगहों पर ट्रेनिंग लेने के बाद वह देर रात होटल में आराम करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन कल सुबह उनके मौत की सूचना होटल वालों ने पुलिस को दी है।

रिपोर्ट के बाद पुलिस लेगी एक्शन

साथ ही बता दें प्रारंभिक तौर पर यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि हार्ट अटैक आने के कारण उनकी मौत हुई है। तो वहीं केरल में रहने वाले उनके परिजनों को भी पूरे मामले की सूचना दे दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पूरे मामले में कार्रवाई करने की बात कर रही है।

Read more: MP Election 2023: BJP आज जारी कर सकती है पांचवीं लिस्ट,…

MP Election 2023: कमलनाथ पर BJP का तंज, कहा- डिप्रेशन में…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox