होम / Khandwa: महात्मा ज्योति राव फुले शासकीय महाविद्यालय में हुआ अनूठा आयोजन ,1960 से लेकर अब तक यहां पढ़े छात्र एक बार फिर एक साथ जुटे

Khandwa: महात्मा ज्योति राव फुले शासकीय महाविद्यालय में हुआ अनूठा आयोजन ,1960 से लेकर अब तक यहां पढ़े छात्र एक बार फिर एक साथ जुटे

• LAST UPDATED : January 7, 2023

खंडवा: खंडवा के महात्मा ज्योति राव फुले शासकीय महाविद्यालय में अनोखा और अनूठा आयोजन हुआ। 1960 से लेकर अब तक यहां पढ़े छात्र एक बार फिर एक साथ जुटे। इन्होंने यहां एक बार फिर से कॉलेज की अपने उन दिनों को याद किया और पुराने दोस्तों से मुलाकात की। प्रदेश के पॉलिटेक्निक कॉलेजों के इतिहास में अब तक का इस तरह का ये पहला आयोजन है।

पॉलिटेक्निक कॉलेज में हीरक जयंती महोत्सव मनाया जा रहा है। 2 दिनी एलुमिनी मीट के पहले दिन का शुभारंभ हुआ। जिसमें खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा, पंधाना विधायक राम दांगोरे, मांधाता विधायक नारायण पटेल, महापौर अमृता यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि जुटे। इस आयोजन में 1963 बैच के पास आउट विद्यार्थी भी पहुंचे।

उन्होंने अपने अनुभव साझा किए और कहा कि इस कॉलेज की पढ़ाई में उनके जीवन में सकारात्मक असर डाला। आज जब यहां आए तो उन्हें फिर से कॉलेज के दिन याद आ गए। इन्होंने खंडवा के सुक्ता बांध के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वहीं 1998 बैच के एलएन मालवीय यहां पहुंचे तो उन्होंने 5 लाख रुपए की राशि कॉलेज के लिए दी। इससे यहां लाइब्रेरी का विकास होगा। बता दें कि यहां से पढ़कर निकले मालवीय आज बड़ी कंपनी के सीएमडी हैं।

अनोखे आयोजन में पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने भी इसकी सराहना की। उनका कहना है कि इस कॉलेज से पढ़कर आज कई लोग बड़े पदों पर हैं। कॉलेज में आयोजन कराने के सूत्रधार का कहना है कि देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी पूर्व छात्र यहां आए हैं। उनके लिए यहां कई आयोजन किए गए हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox