होम / Khandwa: खंडवा में 150 लोगों को ठगने वाले जुनैद जिंदा है, पुल से नदी में कूदने का बनाया था वीडियो

Khandwa: खंडवा में 150 लोगों को ठगने वाले जुनैद जिंदा है, पुल से नदी में कूदने का बनाया था वीडियो

• LAST UPDATED : November 19, 2022

Khandwa: रुपये दुगने करने के नाम पर लोगों से पांच करोड़ रुपये ठगने वाला जुनैद को लेकर बड़ी खबर सामने निकलकर आई है। जानकारी मिली है कि जुनैद जिंदा है। जिसका मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में कूदने का वीडिया वायरल हुआ था। बताया जा रहा है जुनैद के जिंदा होने के सबूत मिले हैं। वह मेट्रो सिटी का सफर करने के साथ ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर  रहा है। हालहीं में रायपुर के एक होटल में उसने पार्टी भी की है। उसकी इस पार्टी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। ठगी का शिकार हुए पीड़ितों ने एसपी से अपने रुपये वापस दिलवाने की गुहार लगाते हुए उसे पकड़ने की मांग की है।

यह भी पढ़े: Accident in Burhanpur:बुरहानपुर में कार ने दो युवकों को मारी जोरदार टक्कर, एक की हुई मौत

जुनैद ने करीब दस माह पहले 27 जनवरी को मोरटक्का एक्वाडक पुल से एक वीडियो वायरल किया था। जिसमें इस उसने कहा था कि कर्ज से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है। रो-रोकर वह कह रहा था कि उसे समय देते तो वह सभी कर्ज चुका देता। सभी लोगों के रुपये दे देता। लेकिन मेरे घर पर आकर मुझे परेशान कर दिया। इस दौरान जुनैद का साला भी उसके साथ था। उसी ने पुलिस और परिवार के उसके आत्महत्या के बात बताई थी। लेकिन अब उसके मौत के नाटक का पर्दा फाश हो गया है। उसके जिंदा होने के सबूत पाए गए है।

यह भी पढ़ेBetul: सरपंच पति समेत तीन लोगों ने मिलकर उपसरपंच को पीटा, वीडियो वायरल!

आपको बता दें कि जुनैद के इंदौर, रायपुर और मुंबई तक होने की सूचना मिली थी। उसकी बार-बार लोकेशन बदलने से पुलिस उस तक पहुंच नहीं पाई। विदित हो कि जुनैद लोगों से कहता था कि उसकी वन विभाग में अच्छी पकड़ है। जो भी ठेके निकलते हैं पहले उसे दिए जाते हैं। इस तरह से लोगों को अपनी बातों में फंसाकर उसने ठेके लेने के नाम करीब 150 लोगों से पांच करोड़ रुपये की ठगी की थी। लोगों से उसने कहा कि वे लोगों के पैसे को दोगुना कर देगा।

यह भी पढ़ेJabalpur Resort Murder Case: रिसोर्ट में युवती की हत्या के मामले में आरोपित पकड़ा गया!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox