होम / Khandwa: साधारण सम्मेलन में घोड़े पर सवार होकर पहुंचे नेता, कहा- भ्रष्टाचार के किले को मिटाने आया हूं

Khandwa: साधारण सम्मेलन में घोड़े पर सवार होकर पहुंचे नेता, कहा- भ्रष्टाचार के किले को मिटाने आया हूं

• LAST UPDATED : February 13, 2023

खंडवा: खंडवा नगर निगम में 6 महीने बाद पहला साधारण सम्मेलन हुआ। इसमें शामिल होने के लिए नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष ने अनोखा तरीका अपनाया। घोड़े पर सवार होकर नेता प्रतिपक्ष नगर निगम पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष ने इसकी वजह बताई है कि खंडवा नगर निगम में 30 वर्षों से भाजपा की नगर परिषद है। लेकिन, विकास नहीं हुआ है और भ्रष्टाचार चरम पर है।

इसलिए अब इसके खिलाफ हमने युद्ध छेड़ा है। वहीं, महापौर ने कहा कि हमने विकास के नए आयाम स्थापित करने की रणनीति बनाई है।

साधारण सम्मेलन रहा हंगामेदार

नगर निगम खंडवा का साधारण सम्मेलन हंगामेदार रहा। नर्मदा जल योजना सहित गुणवत्ताहीन सड़कें और अन्य मुद्दों पर पार्षदों ने खूब घेरा। इस बीच निगम के नेता प्रतिपक्ष का अंदाज चर्चाओं में है। घोड़े पर बैठकर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष मुल्लू राठौर ने बताया कि मैं आज नगर निगम में घोड़े पर बैठकर इसलिए आया हूँ, क्योकि यहां करीब 20 वर्षों से बीजेपी के महापौर, बीजेपी के विधायक तथा बीजेपी के सांसद जीत कर आए हैं।

खंडवा में नहीं हुआ है कोई विकास

केन्द्र से लेकर राज्य में भी बीजेपी की सरकार है। इसके बावजूद खंडवा में कोई विकास नहीं हुआ। उल्टा इतना भ्रष्टाचार हुआ है, कि जिस तरह पुराने योद्धा घोड़े पर बैठकर युद्ध पर जाते थे, उसी प्रकार आज में घोड़े पर बैठकर नगर निगम के भ्रष्टाचार का अभेद किला भेदने आया हूँ। और हम सब मिलकर इस निगम को भ्रष्टाचार मुक्त करेंगे।

महापौर अमृता ने भ्रष्टाचार को लेकर कही यह बात

महापौर अमृता यादव का कहना है कि नगर निगम के साधारण सम्मेलन में देरी इसलिए हुई क्योंकि 5 करोड़ तक के कामों पर निर्णय एमआईसी में ही हो जाते हैं। भ्रष्टाचार का मुद्दा आया है तो उसकी जांच कराएंगे साथ ही शहर विकास के लिए कई योजनाओं पर काम भी हो रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox