होम / Khargone: मंदिर में महिला ने काटी अपनी जीभ, मुंह देखा तो उड़े सबके होश

Khargone: मंदिर में महिला ने काटी अपनी जीभ, मुंह देखा तो उड़े सबके होश

• LAST UPDATED : October 16, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Khargone: मां भगवती की उपासना का शारदीय नवरात्रि को पर्व माना जाता है। माता के भक्त अपनी श्रद्धा के अनुसार उन्हें भोग और भेंट चढ़ाते हैं। खरगोन से 20 किलोमीटर दूर सगुर स्थित माता बाघेश्वरी शक्ति धाम में एक अजीब वाकया सामने आया। एक युवती ने मन्दिर के अमृत कुंड में तलवार के उलटे हिस्से से अपनी जीभ को काटा। तुरंत इसके बाद उसके मुंह से खून निकलने लगा। इस खतरनाक मंजर को देख लोग सहम गए।

महिला के अंदर माता का है वास

इस वाकये को देख वहां मौजूद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। कोई अंधविश्वास बता रहा था, तो कोई इसे आस्था। सैकड़ों लोगो की भीड़ उस महिला को देखने के लिए उमड़ पड़ी। मंदिर में मौजूद लोगों का कहना था कि उस महिला के अंदर माता का वास है। महिला ने इस हैरतअंगेज घटना के बाद कुंड में डुबकी भी लगाई। साथ ही इस घटना को कई लोगो ने अपने-अपने कैमरे में कैद कर लिया। हालांकि आस्था और अंधविश्वास में उलझी इस कहानी का अंत भी हैरान कर देने वाला था।

खुलासे के बाद पुलिस असमंजस में

दरअसल, महिला की जीभ काटने का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस बल ने इस मामले की जांच की पुलिस ने बताया कि कल शाम सुरवा निवासी संतोषी ने तलवार से अपनी जीभ को काट लिया था। और पूरी तरह से जीभ अलग नहीं हुई और महिला ठीक है। थाना प्रभारी मीना कर्णावत ने जांच के बाद बताया कि तलवार को जीभ पर फिराने से संतोषी का काफी खून निकला गया, लेकिन जब जांच पड़ताल की गई तो उस महिला की जीभ पूरी तरह से सुरक्षित पायी गयी। खुलासा होने के बाद पुलिस भी असमंजस में फंस गई।

Read more: MP Election 2023: भोपाल में कांग्रेस ने खेला दांव, BJP से होगी कांटे की टक्कर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox