होम / Khargone Accident: ट्राला ने स्कूटर को रौंदा, दादी-पोती की मौके पर मौत, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

Khargone Accident: ट्राला ने स्कूटर को रौंदा, दादी-पोती की मौके पर मौत, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

• LAST UPDATED : January 11, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Khargone Accident: खरगोन जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। सड़क के किनारे स्कूटर लेकर खड़े एक बूजुर्ग व्याक्ति अचानक से संतुलन बिगडा और वह ट्राले के पहिये के नीचे आ गए, इस दुर्घटना में स्कूटर के पीछें बैठी उनकी पत्नी और पोती ट्राले के नीचे आ गए और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना को देखकर हैरान रह जाएंगे सिर्फ चंद सेकेंज में दादी पोती की जान चली गई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर भारी जाम लगा दिया।

पलक झपकते ही निकल गई जान 

बता दें कि पीछे की तरफ से एक ट्राला आया। दादा अशोक का संतुलन बिगड़ा और पलक झपकते ही 6 साल की पोती और  दादी रुचिता ट्राले के टायरों के नीचे आ गए। 6 साल की हर्षिता के सिर के ऊपर से ट्राले का पहिया गुजर गया और दादी भी इसकी चपेट में आ गई। अशोक निवासी बेसर कुंड अपनी पत्नी और पोती को लेकर रणगांव से खरगोन आ रहे थे। इस घटना के बाद सड़क पर भारी भीड़ लग गई। सड़क पर जाम भी लग गया। इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा बढ़ गया। अभी पुलिस में ट्राले को जब्त कर लिया है।

अस्पताल पुलिस चौकी इंचार्ज राम नरेश शर्मा ने बताया कि बावड़ी बस स्टैंड पर एक महिला और एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई है। दोनों का शव जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस जांच में लगी है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox