होम / Khargone News: मंडप तक पहुंचने से पहले ही बारात पर अटैक,डरा दूल्हा पहुंचा थाने, फिर पुलिस ने किया ये काम

Khargone News: मंडप तक पहुंचने से पहले ही बारात पर अटैक,डरा दूल्हा पहुंचा थाने, फिर पुलिस ने किया ये काम

• LAST UPDATED : June 11, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 2 दर्जन से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने एक बारात पर हमला कर दिया। इसमें दूल्हे और उसके पिता समेत 15 बाराती घायल हो गए। बदमाशों ने दूल्हे और बारातियों पर हमला कर दिया और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। हमले से दूल्हा और बाराती इतने डर गए कि वे दुल्हन के गांव नहीं पहुंचे। फिर पुलिस ने दुल्हन को थाने बुलाकर वरमाला बदलवाई। यह घटना खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर महेश्वर थाना क्षेत्र की है। साजनी गांव में बारात लेकर आए बारातियों और दूल्हे पर दुल्हन के घर पहुंचने से पहले ही अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

बारातियों से लूटपाट, दूल्हे को बुरी तरह पीटा

दरअसल, चोली गांव के नारायण ठाकुर के 27 वर्षीय बेटे बलराम की बारात साजनी गांव के श्रवण की 25 वर्षीय बेटी आशा से तय हुई थी। दोनों पक्षों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं और सोमवार को बारात सैजनी गांव के लिए रवाना हुई। बारात और दूल्हा-दुल्हन अभी आशा के घर के पास पहुंचे ही थे कि तभी दो पहिया वाहन पर सवार होकर आए 10 से 12 हथियारबंद बदमाशों ने बारात पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बारात में शामिल महिलाओं और लड़कियों से मारपीट शुरू कर दी और दुल्हन के जेवर लूट लिए। बारात में शामिल वाहनों के शीशे तोड़ दिए। अचानक हुए हमले से भगदड़ मच गई। खबर मिलने पर गांव से काफी लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश लूटपाट और मारपीट कर भाग चुके थे। अचानक हुए हमले में दूल्हा, उसके पिता और करीब 15 अन्य लोग घायल हो गए।

दुल्हन को थाने में ही बुलाकर पहनाई वरमाला

मारपीट से घबराए बाराती दूल्हे के साथ महेश्वर थाने पहुंचे और पुलिस को अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी दी। डरे हुए दूल्हे और बारातियों ने दुल्हन के गांव सैजनी जाने से मना कर दिया और दुल्हन और उसके परिजनों को थाने में ही बुला लिया। इधर, थाना प्रभारी और पुलिस की मौजूदगी में दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox