होम / Kidnappers Arrested in Sheopur 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

Kidnappers Arrested in Sheopur 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

• LAST UPDATED : March 31, 2022

Kidnappers Arrested in Sheopur

इंडिया न्यूज़, श्योपुर :

Kidnappers Arrested in Sheopur  मध्य प्रदेश की विजयपुर(Vijaypur Police of Madhya Pradesh has got a big success today) पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चेंटीखेड़ा के किसान के अपहरणकर्ताओं को आज विजयपुर के जंगलों से गिरफ्तार(The kidnappers of the farmer of Chantikheda arrested) कर लिया है। बता दें कि 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाशों को आज हथियारों के साथ धर दबौचा है। आरोपियों ने एक किसान का अपहरण कर फिरौती की डिमांड की थी। इसके बाद चंबल आईजी ने किसान के अपहरणकर्ताओं पर इनाम की घोषणा कर दी थी।

जंगल में छिपे थे किडनैपर

विजयपुर पुलिस ने विजयपुर के जंगल में आज तलाशी अभियान(Search operation in the forest of Vijaypur today) चलाया, इस दौरान तीन लोग पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से बदमाशों के मंसूबे सफल नहीं हो सके और इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। पुलिस अब इन्हें कोर्ट में पेश करने की बात कह रही है।

Read More: Prize Crook of MP Arrested in Haryana ग्वालियर पुलिस को गांव वालों ने घेरा

फिरौती की रकम के अलावा हथियार भी बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने चेंटीखेड़ा गांव  के एक किसान को चार मार्च की आधी रात को अपहरण कर लिया था, उसके बाद इन्होंने किसान के परिवार से छोड़ने की एवज में रकम मांगी थी। जो कि आज हमने इनके पास कसे करीब 1 लाख 40 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। वहीं इनके पास से एक  देसी कट्टा सहित 6 जिंदा  कारतूस भी जप्त किए हैं।

Read More: Police Attacked in Mandsaur किडनैपर को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर पथराव

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox