होम / MP NEWS:सरकारी स्कूल में चल रही थी शराब और कबाब की पार्टी, वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक निलंबित

MP NEWS:सरकारी स्कूल में चल रही थी शराब और कबाब की पार्टी, वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक निलंबित

• LAST UPDATED : November 2, 2022

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के सरकारी स्कूल में शराब और नॉनवेज पार्टी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने स्कूल में शराब और मांसाहार वाली पार्टी का आयोजन किया था, जिसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया इसके बाद यह मामला अधिकारियों तक पहुंचा। मामला सामने आने के बाद सरकारी स्कूल के शिक्षक को सेवा आचरण नियमों के कथित उल्लंघन के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

नशे में धुत शिक्षक ने की गाव वालो से विवाद की कोशिश

जानकारी के अनुसार खनियाधाना प्रखंड के पोटा गांव में शासकीय प्राथमिक विद्यालय परिसर में पार्टी आयोजित पार्टी की गई थी,स्कूल के हेडमास्टर मनोहर सिंह बुंदेला 31 अक्टूबर को दोपहर के 2 बजे अपने कुछ साथियों के साथ एक कक्ष में मुर्गा पका रहे थे, जब ग्रामीणों की इसकी जानकारी लगी तो ग्रामीण ऊदल सिंह लोधी अन्य ग्रामवासियों के साथ स्कूल पहुंचे और वीडियो बनाने लगे। नशे में धुत शिक्षक ने ग्रामीणों ने विवाद करने की भी कोशिश की। ग्रामीणों ने घटना का पूरा वीडियो बनाकर सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। घटना सामने आने के बाद शिक्षक को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया है। एक ग्रामीण ने आरोप लगाया कि शिक्षक नशे में थे उन्होंने कुछ स्थानीय लोगों के साथ वीडियो बनाते समय मारपीट भी की है।

मामले की विस्तृत जांच के बाद उठाए जाएंगे कानूनी कदम

वहीं, जिला शिक्षा अधिकारी अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक को तत्काल प्रभाव से मंगलवार को निलंबित कर दिया गया है। शिक्षक का कृत्य सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन करना है, उन्होंने कहा कि कार्रवाई खंड शिक्षा अधिकारी और पिछोर के उप-मंडल मजिस्ट्रेट द्वारा प्रस्तुत एक रिपोर्ट के आधार पर की गई थी। उन्होंने कहा कि स्कूल परिसर में नियमित रूप से इस तरह की पार्टियां आयोजित करने वाले शिक्षक के बारे में शिकायतें मिली थीं और हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो क्लिप सामने आया है। मामले की विस्तृत जांच के बाद आगे कानूनी कदम उठाए जाएंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox