होम / Lok Sabha Election 2024: इंदौर लोकसभा सीट पर BJP उम्मीदवार का नाम तय? रेस में ये चेहरे

Lok Sabha Election 2024: इंदौर लोकसभा सीट पर BJP उम्मीदवार का नाम तय? रेस में ये चेहरे

• LAST UPDATED : February 27, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल तैयारियों में जूट गए है। लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बजने वाला है। इससे पहले भाजपा ने इंदौर में अपनी तैयारी शुरू कर दी है। लोकसभा प्रत्याशी को लेकर बीती शाम बीजेपी कार्यालय पर बैठक हुई है। इसमें इंदौर सांसद, नागदा विधायक सहित कई बड़े नेता शामिल हो गए। इंदौर के कई भाजपा विधायक मौजूद रहे है।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इंदौर में पार्टी की तरफ से उम्मीदवार चयन करने के लिए रायशुमारी की गई। बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों ने अपनी राय रखी।

नेताओं ने दी अपनी अपनी राय 

सोमवार देर शाम उम्मीदवार चयन को लेकर रायशुमारी ली गई बैठक में संगठन पदाधिकारियों ने अपनी राय रखी। इस दौरान वहां कई नेता मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि चुनाव से पहले यह संगठनात्मक प्रक्रिया है जो पूरी की गई है। नागदा विधायक तेज बहादुर सिंह ने कहा, ‘जैसे मैं नागदा का विधायक हूं तो मैं भी उज्जैन में अपनी राय देकर आया हूं। मान लीजिए कि यहां पर यशपाल सिंह और हेमंत खंडेलवाल पधार रहे हैं तो वे अपनी राय देंगे। हमारे जो बड़े नेता हैं वह बड़ी जवाबदारी का निर्वाह कर रहे होंगे।

इंदौर में लोकसभा उम्मीदवार के लिए इंदौर जयपाल सिंह चावड़ा, डॉ. निशांत खरे और मौजूदा सांसद शंकर लालवानी का नाम आ रहा है। वैसे बता दें कि पार्टी के फैसले चौंकाने वाले रहे है। इसलिए अभी कुछ भी कहना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें : 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox