होम / Lok Sabha Election: उमा भारती का दावा- ‘लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 नहीं, इतनी सीटें…’

Lok Sabha Election: उमा भारती का दावा- ‘लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 नहीं, इतनी सीटें…’

• LAST UPDATED : May 27, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में विपक्षी गठबंधन का सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो जाएगा और बीजेपी 500 से अधिक सीटें जीतेगी।

इंडिया गठबंधन पर भी बात

ग्वालियर दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में उमा भारती ने कहा, “इंडिया गठबंधन ने उन मुद्दों को उठाया ही नहीं है, जिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े हैं। ये मोदी विरोधी एकता है, मोदी विचार विरोधी एकता नहीं है। मुझे लगता है कि इस चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो जाएगा। पीएम मोदी 400 नहीं, 500 सीटें पार कर जाएंगे।”

कांग्रेस पर साधा निशाना (Lok Sabha Election)

उमा भारती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में देश को गर्त में ले जाने का काम किया है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने पूर्व में ऐसी-ऐसी गलतियां और करतूतें की हैं कि अब वह इस लायक भी नहीं बची है कि उसके बारे में कुछ कहा जाए।”
सोनिया और राहुल गाँधी पर टिप्पड़ी
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उमा भारती ने कहा, “सोनिया अभी भी अपने आप को रानी और राहुल शहजादे समझते हैं। देश आजाद हो गया, लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी अभी भी अपने आप को रानी और शहजादे समझते हैं।”

इस प्रकार, उमा भारती ने लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है और साथ ही विपक्षी गठबंधन और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।

Also read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox