होम / Lok Sabha Elections 2024: उमा भारती तो सबसे आगे निकलीं, बोलीं- NDA को मिलेंगी 450 सीटें

Lok Sabha Elections 2024: उमा भारती तो सबसे आगे निकलीं, बोलीं- NDA को मिलेंगी 450 सीटें

• LAST UPDATED : June 3, 2024
India News MP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections 2024:मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल ने बीजेपी के लिए उम्मीदें और कांग्रेस के लिए टेंशन बढ़ा दी है।अब इस पर बीजेपी नेता उमा भारती ने बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने अनुमान लगाया है कि बीजेपी को 450 से कम सीटें नहीं मिलेंगी।

Also Read: Mandla Crime News: सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 8 आरोपी गिरफ्तार

उमा भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “परसों एग्जिट पोल आए, उनका अनुमान कुछ भी हो, लेकिन मेरा अनुमान 450 से कम नहीं हो सकता। मैं करीब ढाई महीने से हिमालय प्रवास पर हूं, वहां अलग-अलग राज्यों से आए तीर्थयात्रियों और संतों से मिली, उन्होंने मोदी जी के अलावा किसी और का नाम नहीं लिया. पीएम मोदी ने जिस तरह कन्याकुमारी में तपस्या की, ऐसा कोई अलौकिक व्यक्ति ही कर सकता है। आजादी के बाद भगवान की कृपा से भारत को मसीहाई करिश्मा वाला प्रधानमंत्री मिला।

‘उमा भारती ने की PM मोदी की तारीफ’

उमा भारती ने आगे लिखा, “मोदी ने बनारस में जिस तरह भावुक होकर गंगा जी की तुलना अपनी मां से की, उससे मुझे विश्वास हुआ कि अविरल और निर्मल गंगा का मेरा सपना साकार होगा। नदी जोड़ो योजना का मॉडल केन-बेतवा को जोड़ने का मेरा सपना भी साकार होगा, इसीलिए मैं अपने प्रधानमंत्री पर विश्वास और अपने सपने के साकार होने की उम्मीद से खुश और निश्चिंत हूं।”

Also Read: Jabalpur Murder Case: जबलपुर मर्डर केस की अश्लील कहानी, पिता के लाश के बगल…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox