होम / Loksabha Election 2024: कांग्रेस की लिस्ट पर CM मोहन ने कसा तंज, बोले- हारी हुई लड़ाई लड़ रहे….

Loksabha Election 2024: कांग्रेस की लिस्ट पर CM मोहन ने कसा तंज, बोले- हारी हुई लड़ाई लड़ रहे….

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News(इंडिया न्यूज) MP, Loksabha Election 2024: कांग्रेस ने बीते दिन मंगलवार को 43 उम्मीदवारों के नामों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसमें एमपी के 10 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। कांग्रेस की इस लिस्ट पर प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने जमकर निशाना साधा है। सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हारी हुई लड़ाई लड़ रहे है।

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हारी हुई लड़ाई लड़ रहे है क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट में उनके किसी भी बड़े नेता का नाम शामिल नहीं है। मोहन यादव छत्तीसगढ़ के अपने एक दिवसीय दौरे के समापन के बाद मध्य प्रदेश लौटने से पहले स्वामी विवेकानन्द हवाई अड्डा रायपुर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

दूसरी लिस्ट में 43 उम्मीदवारों के नाम

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए 43 उम्मीदवारों की अपनी दूसरी लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 43 उम्मीदवारों में से 10 मध्य प्रदेश से हैं। मध्य प्रदेश के लिए कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट के बारे में पूछे जाने पर, सीएम यादव ने कहा, “कांग्रेस हारी हुई लड़ाई लड़ रही है। इस लिस्ट में कोई प्रमुख नाम शामिल नहीं है। इसके विपरीत, भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची में पीएम मोदी का नाम शामिल था। नरेंद्र मोदी और अन्य सभी नेताओं का।”

सीएम ने आगे कहा, “हम समझ सकते हैं कि आने वाला समय कांग्रेस के लिए बहुत बुरा है। उनके नेता अभी से मैदान छोड़ रहे हैं, जिसका नतीजा दिख रहा है।

इन नेताओं के नाम लिस्ट में शामिल 

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में मध्य प्रदेश से 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इस लिस्ट में पार्टी ने छिंदवाड़ा से नकुलनाथ, भिंड से फूल सिंह बरैया, खरगोन से पोरलाल खरते, देवास से राजेंद्र मालवीय, मंडला से ओमकार सिंह मरकाम, बैतूल से रामू टेकाम, सतना से सिद्धार्थ कुशवाह को शामिल किया है। टीकमगढ़ से पंकज अहिरवार, धार से राधेश्याम मुवाल और सीधी से कमलेश्वर पटेल को मैदान में उतारा गया है।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox