होम / ग्वालियर में कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी को मारी गोली मौके पर हुई मौत

ग्वालियर में कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी को मारी गोली मौके पर हुई मौत

• LAST UPDATED : June 6, 2022

इंडिया न्यूज़, Madhya Pradesh Crime News:  मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी घटना बीती रात की बताई जा रही है गोली चलने की आवाज को सुनकर आरोपी का पिता कमरे में पहुंचा उसके बाद मौके पर से ही उन्होंने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी

आरोपी मौके से फरार

शहर के थाटीपुर में दर्पण कॉलोनी में कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता ऋषभ भदौरिया पत्नी-बच्चों के साथ रहते हैं। उनके पास वाले घर में पिता और दूसरे सदस्य रहते हैं। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात ढाई बजे ऋषभ भदौरिया का अपनी पत्नी भावना से किसी बात पर विवाद हुआ थी। गुस्से में आकर ऋषभ ने भावना की गोली मारकर हत्या कर दी। बच्चे भी उसी कमरे में सो रहे थे। मां के सिर से खून बहता देख बच्चे भी सहम गए। आरोपी मौके से भाग गया।

गोली चलने की आवाज और बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पास वाले घर में रहने वाले पिता घटनास्थल पर पहुंचे। भावना लहूलुहान पड़ी थी। कमरे की हालत देख उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस बच्चों से बात कर विवाद का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है।

आरोपी ऋषभ भदौरिया पर कईं आपराधिक प्रकरण भी दर्ज

कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, जान से मारने की धमकी, मारपीट, बलवा, हरिजन अत्याचार, अवैध हथियार रखने सहित कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। कुछ समय पहले उसने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्रस्टों के खिलाफ याचिका लगाई थी। इसके बाद ही जिला दंडाधिकारी कार्यालय से जिलाबदर का नोटिस जारी किया गया था। इसमें 16 आपराधिक प्रकरणों का हवाला भी दिया गया था। दो अप्रैल को ग्वालियर-चंबल में भड़की हिंसा के दौरान ऋषभ का नाम चर्चाओं में आया था।

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश के 7 जिलों में चिकनपॉक्स के 31 मामले मिलने पर स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

ये भी पढ़े: आइए आज संकल्प लें कि पेड़ लगाकर धरती को बचाने में मदद करेंगे : सीएम शिवराज सिंह चौहान

ये भी पढ़े: RSS प्रमुख मोहन भागवत ने देखी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और कहा, अब हम भारतीय नजरिये से देख रहे इतिहास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox