होम / Madhya Pradesh: झाबुआ से आज PM मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार, करोड़ों की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Madhya Pradesh: झाबुआ से आज PM मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार, करोड़ों की परियोजनाओं की देंगे सौगात

• LAST UPDATED : February 11, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के झाबुआ का दौरा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात देंगे। बता दें कि जल्द ही लोकसभा के चुनाव आने है ऐसे में लोकसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी तैयारी में जुटे हुए है। साथ ही बता दें कि आने वाले लोकसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी की यह राज्य में पहली यात्रा होने वाली है

02:55 PM, 2024

02:42 PM, 2024

02:21 PM, 2024

पीएम मोदी ने कहा, “…बीजेपी अकेले 370 सीटें पार करेगी…”

02:21 PM, 2024

मध्य प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे लिए आदिवासी समुदाय वोट बैंक नहीं, देश का गौरव हैं…

02:06 PM, 2024 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं, ”राज्य में कई विकास परियोजनाएं दिखाती हैं कि डबल इंजन सरकार सभी विकास कार्यों के लिए दोगुनी गति से काम कर रही है…”। साथ ही इस दौरान पीएम मोदी ने महादेव को प्रणाम किया।

01:55 PM, 2024 

पीएम नरेंद्र मोदी का मध्य प्रदेश के झाबुआ में सार्वजनिक रैली स्थल पर अभिनंदन किया गया।

 

01:26 PM, 2024 

 सभा स्थाल पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुली जीप में सवार होकर सभा स्थल पर पहुंचे। सभी ने मोदी-मोदी के नारे लगाकार और फूलों को बरसा कर पीएम मोदी का वेलकम किया। पीएम मोदी के साथ सीएम मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी नजर आए।

01:01 PM, 2024 

पीएम मोदी ने किया परियोजनाओं का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झाबुआ में 7,500 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

12:58 AM, 2024 

पीएम को भेंट करेंगे गुड्डे-गुड़िया

आदिवासी संस्कृति के खिलौनों से दंपत्ती पद्मश्री रमेश परमार और शांति परमार को दुनियाभर में पहचान मिली । दोनों आज झाबुआ में हो रहे आदिवासी महाकुंभ में अपनी कलाकारी दिखाएंगे। इस दौरान वो पीएम मोदी को गुड़िया भेट करेंगे।

12:40 AM, 2024 

सीएम मोहन यादव ने किया पोस्ट 

आदिवासी सम्मेलन में शामिल होने के लिए पीएम मोदी इंदौर पहुंच गए है। सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी का इस दौरान स्वागत किया।इसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट पर शेयर कर दी है। सीएम ने पोस्ट में लिखा- एमपी को 7550 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे

12:09 AM, 2024 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, पूरा देश आज स्वामी दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती मना रहा है। आगे पीएम मोदी ने कहा कि, मैं आज टंकारा में रहना चाहता था, लेकिन मैं आज आप सभी के साथ हूं।

 

11:51 AM, 2024 

पीेएम मोदी पहुंचे इंदौर

पीएम नरेंद्र मोदी इंदौर पहुंच गए है। यहां से पीएम मोदी कुछ ही देर में झाबुआ जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी झाबुआ से मिशन- 2024 का आगाज करेंगे।

11:30 AM, 2024 

एमपी और राजस्थान के वोटों पर नजर

पीएम नरेंद्र मोदी झाबुआ दौरे के दौरान एमपी और राजस्थान के आदिवासी मतदाताओं को भी साधेंगे।

11:12 AM, 2024 

महिला लाभार्थियों को मिल सकती हैं मासिक किस्त

मिली जानकारी के अनुसार पीेएम मोदी इस दौरान, प्रधानमंत्री राज्य की आहार अनुदान योजना के जरिए लगभग दो लाख महिला लाभार्थियों को मासिक किस्त दे सकते है। इस योजना के तहत पिछड़ी जनजातियों की महिलाओं को लाभ मिल सकता है। इसके तहत पिछड़ी जनजातियों की महिलाओं को पौष्टिक भोजन देने के लिए 1,500 रुपये प्रति माह दिए जा सकते है। इस दौरान पीएम मोदी कम से कम दो लाख महिलाओं को आहार अनुदान की मासिक किस्त का वितरण करेंगे। साथ ही पीएम मोदी टंट्या मामा भील विवि की आधारशिला भी रखेंगे। इस योजना के तहत जनजातीय बहुल जिलों के युवाओं को खास सुविधाएं दी जाएंगी।

11:01 AM, 2024 

करोड़ों की देंगे सौगात

बता दें कि पीेएम मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के झाबुआ में आदिवासी समुदाय के एक सम्मेलन को संबोधित करने वाले है। जिसके चलके ही पीएम मोदी यहां का दौरा करने वाले है। इस दौरान पीएम मोदी झाबुआ जिले में 7,300 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। साथी ही शिलान्यास भी करेंगे।

Also Read: Madhya Pradesh: झाबुआ से आज PM मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार, करोड़ों की परियोजनाओं की देंगे सौगात

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox