होम / रिफाइनरी के नाले में मिला नर कंकाल, लोगों में दहशत का माहौल

रिफाइनरी के नाले में मिला नर कंकाल, लोगों में दहशत का माहौल

• LAST UPDATED : January 24, 2023

बीनाMale skeleton found in refinery drain: मध्यप्रदेश के बीना में सोमवार को नाले की सफाई के दौरान अभ्यर्थियों को एक नर कंकाल दिखा। जिसके चलते पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। यह घटना बीना में रिफाइनरी डिस्पैच टर्मिनल की है। जहां सोमवार को पास के नाले में एक नर कंकाल मिला।

घटना की जानकारी मिलते ही अघसौद पुलिस व रिफाइनरी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की गहनता से जांच की।

सफाई के दौरान कर्मचारियों को नर कंकाल आया नजर

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सागर इलाके से एमएसएफ की टीम को मौके पर बुलाया। मामले की जांच के दौरान अधिकारियों ने अपने सूचना तंत्र के जरिए कई साक्ष्य जुटाए। आपको बता दें कि रिफाइनरी में बड़ी संख्या में टैंकर रिफिलिंग के लिए आते हैं। इन टैंकरों की सुरक्षित पार्किंग के लिए डिस्पैच टर्मिनल में एक स्थान आरक्षित किया गया ,है और यह पार्किंग नाली है। नाले की सफाई के दौरान कर्मचारियों को नर कंकाल नजर आया।

नाले में मानव अंग के मिले अवशेष

कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही आला अधिकारी और स्थानीय पुलिस मामले की जांच करने पहुंच गई। पुलिस को नाले से कुछ अवशेष मिले हैं, जिनमें सिर, पसलियां, पैर और अन्य अंग हैं, और इन सभी अवशेषों को पुलिस ने जब्त कर पीएम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

कर्मचारियों ने इस घटना की तहरीर उच्चाधिकारियों को दी है। सूचना मिलते ही आला अधिकारी और स्थानीय पुलिस मामले की जांच करने पहुंच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए आगे की जांच के लिए सागर से एफएसएल टीम बुलाई गई। पुलिस को नाले से कुछ चीजें मिली हैं, जिनमें सिर, पसलियां, पैर और अन्य अंग शामिल हैं, और इन सभी अवशेषों को पुलिस ने पीएम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की सड़कें 2024 तक अमेरिका के बराबर हो जाएंगी: नितिन गडकरी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox