होम / Massive Fire in Madhya Pradesh जानिए कहां मचाया आग ने तांडव

Massive Fire in Madhya Pradesh जानिए कहां मचाया आग ने तांडव

• LAST UPDATED : March 16, 2022

Massive Fire in Madhya Pradesh

इंडिया न्यूज, सागर:

Massive Fire in Madhya Pradesh मध्य प्रदेश के सागर(Sagar )में आज दोपहर एक तेल के गोदाम (fire broke out in an oil godown in Madhya Pradesh’s Sagar)में आग लग गई। बताया जा रहा है कि उस समय गोदाम बाहर से बंद था। करीब 2 बजे लोगों ने गोदाम से धुंआ निकलता देखा तो फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया। इसके बाद आग बुरी तरह से भड़क  गई। आग इतनी भयानक थी कि गोदाम के रोशनदान के शीशों को चटकाते हुए बाहर की ओर आने लगी। इसके बाद दमकल विभाग आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास कर रहा है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है।

रिहायशी क्षेत्र में है गोदाम

गोदाम में भयंकर आग लगने से आस पास रह रहे लोगों की जान पर बन आई। इस दौरान लोग अपने घरों को बचाने की कोशिशों में जुट गए। वहीं घटनास्थल पर एक के बाद एक दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं लेकिन तेल में लगी आग थमने का नाम नहीं ले रही है। दूसरी ओर सागर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है जो कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के लिए व्यवस्था बनाने में जुटी है।

Read More: Orgy of Fire in Delhi आग की चपेट में आने से सात लोगों की दर्दनाक मौत

नगर निगम की मेहरबानी से चल रहा गोदाम

क्षेत्र वासियों का कहना है कि रिहायशी इलाके में इस तरह की गतिविधियां चलना जनता की जान के  साथ खिलवाड़ करने जैसा है। ऐसे में गंभीर सवाल यह उठता है कि आखिर इस तरह के व्यवसाय को आबादी वाले क्षेत्रों में चलाने की अनुमति कैसे मिल जाती है। वहीं पुलिस ने भी मामले से पल्ला झाड़ते हुए साफ कहा है कि यह काम निगम का है, कि वह किस व्यवसाय के लिए परमिशन देता है किसके लिए नहीं।

Read More: Fire in Agra Hospital मरीजों को गोद में उठाकर भागे तीमारदार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox