होम / MBBS Student Died: चार मंजिला इमारत से गिरकर MBBS छात्रा की दर्दनाक मौत, हादसा या सुसाइड पर उठ रहे सवाल!

MBBS Student Died: चार मंजिला इमारत से गिरकर MBBS छात्रा की दर्दनाक मौत, हादसा या सुसाइड पर उठ रहे सवाल!

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MBBS Student Died: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में शुक्रवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें एक MBBS की छात्रा की चार मंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई। मृतक छात्रा, तेजस वासनिक, परासिया रोड स्थित त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में अपने पिता के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि वह मेडिकल कॉलेज में थर्ड ईयर की छात्रा थी और दो महीने पहले अपने पिता के पास छुट्टी लेकर आई थी।

घर पर सो रहे थे पिता

घटना 16 अगस्त की रात करीब 11:30 बजे की है, जब तेजस की चार मंजिला इमारत से गिरने की सूचना पाकर पड़ोसियों ने तुरंत उसके पिता विनोद वासनिक को फोन किया। विनोद, जो उस समय सो रहे थे, तुरंत नीचे भागे और अपनी बेटी को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा पाया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हादसा था सुसाइड

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हादसा था, सुसाइड या किसी ने छात्रा को धक्का दिया। इस रहस्यमयी मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

परिवार में कोई तनाव नहीं था

तेजस की मां, ममता वासनिक, जो परासिया में महिला चिकित्सक थीं, का निधन 2004 में ही हो गया था। उसके पिता, विनोद वासनिक, कोल माइंस में अधिकारी हैं। घटना के दिन पिता और बेटी ने साथ में खाना खाया और मूवी भी देखी थी। इसके बाद विनोद सोने चले गए थे, जिसके कुछ देर बाद यह हादसा हुआ।

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है, ताकि सच सामने आ सके।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox