होम / खाना खरीदने के लिए पैसे मांगने पर सांसद ने 6 साल के बच्चे की कर दी हत्या Minor killed for Asking For Money to Buy Food

खाना खरीदने के लिए पैसे मांगने पर सांसद ने 6 साल के बच्चे की कर दी हत्या Minor killed for Asking For Money to Buy Food

• LAST UPDATED : May 12, 2022

इंडिया न्यूज़, भोपाल :

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में रथ यात्रा के दौरान भोजन खरीदने के लिए बार-बार पैसे मांगने पर एक पुलिसकर्मी ने छह साल के बच्चे की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस कांस्टेबल, रवि शर्मा ने कथित तौर पर दतिया में लड़के का गला घोंट दिया, जहां उसे असाइनमेंट पर भेजा गया था, उसके शरीर को कार में डाल दिया और उसके शरीर को एक परित्यक्त स्थान पर फेंकने से पहले वापस ग्वालियर चला गया।

पुलिसकर्मी ने गुस्से में आकर घोंटा गला 

लड़के ने बार-बार रवि शर्मा से खाना खरीदने के लिए कुछ पैसे मांगे, लेकिन सिपाही ने पैसे देने से इनकार कर दिया और लड़के को भगा दिया। लेकिन लड़का फिर आया और पैसे मांगे। पुलिसकर्मी ने गुस्से में आकर गला घोंट दिया। नाबालिग की मौत, “दतिया के पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने बताया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह डिप्रेशन में था और जब लड़के ने उससे लगातार पैसे की मांग की तो वह नाराज हो गया।

आरोपी सिपाही को बर्खास्त करने की मांग

जांच के दौरान, हमें सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें रवि शर्मा की कार को अपराध स्थल से गुजरते हुए देखा गया था। शर्मा ने कहा कि उन्हें दतिया में रथ यात्रा के दौरान ड्यूटी पर भेजा गया था। वह अपनी कार में दो अन्य पुलिस कांस्टेबलों के साथ ग्वालियर लौट आए। राठौड़ ने राज्य पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखकर आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से सेवा से बर्खास्त करने की मांग की है।

ये भी पढ़े : एमपी के सीएम ने जेपी नड्डा के साथ OBC आरक्षण के मुद्दे पर की चर्चा MP CM Meets JP Nadda

ये भी पढ़े : दिल्ली में सीएम शिवराज ने सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता से की मुलाकात Shivraj Singh Chouhan Meets Solicitor General of India

ये भी पढ़े : MP के धार जिले में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक घायल Fire In Cchemical Factory In MP

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox