होम / Mohan Yadav का MP में बीजेपी की जीत पर आई प्रतिक्रिया, कहा- ‘दुनिया की कोई ताकत हमें रोक नहीं सकती…’

Mohan Yadav का MP में बीजेपी की जीत पर आई प्रतिक्रिया, कहा- ‘दुनिया की कोई ताकत हमें रोक नहीं सकती…’

• LAST UPDATED : June 4, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Mohan Yadav: जैसे ही बीजेपी ने मध्य प्रदेश में क्लीन स्वीप किया, 2019 का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया, जब उसने 29 में से 28 सीटें जीती थीं, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जनता का आभार जताया और पीएम मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बन रही है।’

जब उनसे छिंदवाड़ा सीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘दुनिया की कोई भी ताकत हमें रोक नहीं सकती, कमलनाथ से हुई गड़बड़ अब सबके सामने आ रही है।’ दुनिया में कोई हमें नहीं रोक सकता। नतीजों ने कमल नाथ की खामियां उजागर कर दी हैं।

जीत को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने क्या कहा?

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मतदाताओं का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा, “विदिशा के प्यारे मित्रों, भाइयों-बहनों, भांजे-भांजियों, यह चुनाव आपका था और आपने इसे बहुत उत्साह के साथ लड़ा। देश की जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर लगातार तीसरी बार भरोसा जताया है। मैं जनता के इस प्यार को अत्यंत कृतज्ञता के साथ नमन करता हूं।”

Also Read- MP Loksabha Elections Results: शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य समेत बीजेपी के…

विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा की राज्यव्यापी सफलता पर प्रकाश डालते हुए कहा, “लोकसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। मध्य प्रदेश में भाजपा हमेशा 28 सीटें जीतती रही है, लेकिन एक सीट पर चूक जाती थी। इस बार भाजपा ने सभी 29 सीटें जीती हैं। मैं मतदाताओं को उनके समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद देता हूं।”

Also Read- Lok Sabha Elections 2024: उमा भारती तो सबसे आगे निकलीं, बोलीं-…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox