होम / Morena Crime: प्रेमी के प्यार में प्रेमिका बनी चोर, लाखों रूपये की चोरी, जानें पूरा मामला 

Morena Crime: प्रेमी के प्यार में प्रेमिका बनी चोर, लाखों रूपये की चोरी, जानें पूरा मामला 

• LAST UPDATED : January 30, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Morena Crime: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। प्रेमिका के प्यार में अक्सर प्रेमी चारी डकैती करते है। कभी कभी मर्डर भी करते है। ऐसे मामले तो अक्सर सुने होंगे, लेकिन प्रेमी के प्रेमिका चोर बन गई है। मुरैना जिले में अपने प्रेमी को गिफ्ट देने के लिए लाखों रूपये की चोरी की है। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला 

बता दें कि शराब ठेकेदार व प्रापर्टी डीलर के घर पर 20 लाख की चोरी हो गई। जिसका खुलासा पुलिस ने सोमवार को किया। दरसल, शराब ठेकेदार के काम करने वाली नौकरानी ने ही उनके घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। नौकरानी घर में सालों से चोरी कर रही थी। करीब 35 साल की नौकरानी ने 20 साल के प्रेमी पर लाखों रुपये खर्च कर दिए। नए साल अपने प्रेमी को कार भी दिलाई थी। पुलिस ने प्रेमी से चार लाख नकद व सोने के गहने बरामद किए है।

हड़बांसी गांव निवासी नीरज पुत्र रामअवतार शर्मा ने FIR दर्ज कराते हुए बताया कि 11 जनवरी को उसने घर में 18 लाख रुपये रखे, दूसरे दिन बैग से 6 लाख रुपये गायब थे। इसके बाद उन्होंने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। दो दिन बाद अलमारी से सोने की 16 चूड़ियां, 6 अंगूठी, 2जंजीर, 4 कान के टोक्स चोरी हो गए। 20 तोले गहने की चोरी हो गए। जिसका मूल्य 12 लाख रुपये है।

घर के सदस्य व पुलिस को नौकरानी के हाथ में महंगा मोबाइल देखकर शक हुआ। मोबाइल की तलाशी ली तो उसके प्रेमी के साथ कई फोटो पाए गए। कुछ फोटो नई कार के भी थे। जिसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी सोहेल खान निवासी बानमोर को पकड़ा तो उसने पूरी बात कबूल ली।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox