होम / Morena: मैदान में उतरने को पार्टी तैयार, प्रदेश की 230 सीटों पर लड़ेगी भारतीय संपूर्ण क्रांतिकारी पार्टी

Morena: मैदान में उतरने को पार्टी तैयार, प्रदेश की 230 सीटों पर लड़ेगी भारतीय संपूर्ण क्रांतिकारी पार्टी

• LAST UPDATED : July 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Morena: भारतीय संपूर्ण क्रांतिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर जोगेंद्र सिंह भदौरिया ने कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने और जनता 20 वर्ष पूर्व के मप्र को भूली नहीं है ख़राब सड़क, बिजली की समस्या से मुक्ति के लिए जनता जनार्दन ने बीजेपी को चुना पर उसने भी प्रदेश को सिर्फ लूटा है व्यापम घोटाला, टैंडर घोटाला, पोषण आहार घोटाला और अभी पटवारी भर्ती घोटाला ऐसे सैकड़ों घोटालों से जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है।

  • राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर जोगेंद्र सिंह भदौरिया ने कहा
  • मध्यप्रदेश सहित राजस्थान, छत्तीसगढ़ में लड़ेगी विधानसभा चुनाव

18 महीने में भ्रष्टाचार की सारी हदे पार

भदौरिया ने पत्रकारों से चर्चा में कहा की पार्टी इस बार मप्र की 230 सीटों सहित राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी चुनाव लडेगी। पिछली बार कांग्रेस को मौका दिया तो उसने मात्र 18 महीने में भ्रष्टाचार की सारी हदे पार कर दी और ट्रांसफर इंडस्ट्री बना दी। मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार सभी मोर्चे पर विफल रही है डबल इंजन की सरकार ने जनता को धोखा और सिर्फ धोखा दिया” मध्यप्रदेश का किसान आज खून के आंसू रो रहा है और आत्महत्या करने को मजबूर है” भ्रष्टाचार का चारों तरफ बोलबाला है” युवाओं को रोजगार देने की बात करने वाली सरकार युवाओं का रोजगार छीन रही है।

22 अगस्त को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

व्यापम घोटाले की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई और बीजेपी की सरकार का पटवारी परीक्षा भर्ती घोटाला सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस और भाजपा दोनों से त्रस्त हो चुकी है। भदौरिया ने कहा कि प्रदेश की जनता मजबूर है वह तीसरे दल और विकल्प की तलाश कर रही है और अपने मताधिकार की शक्ति दिखाना चाहती है। इसी परिपेक्ष में भारतीय संपूर्ण क्रांतिकारी पार्टी अपने समान विचारधारा वाले दलों के साथ मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान का चुनाव मजबूती के साथ लड़ने जा रही है। भारतीय संपूर्ण क्रांतिकारी पार्टी ने अपने दरवाजे सभी के लिए खुले रखे हैं पार्टी 22 अगस्त को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में करेगी जिसमे सभी समान विचारधाराओं के दल के लोगों के साथ चर्चा होगी।

Also Read: भाजपा चुनाव प्रबंध समिति की सूरी जारी, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नियुक्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox