होम / Morena: आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में शहीद हुए मुरैना के लाल, गांव में पसरा मातम, आज होगा अंतिम संस्कार

Morena: आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में शहीद हुए मुरैना के लाल, गांव में पसरा मातम, आज होगा अंतिम संस्कार

• LAST UPDATED : November 13, 2022

Morena: जम्मू कश्मीर में शनिवार को आतंकियों के साथ हो हुए मुठभेड़ में सीआरपीएफ के जवान जलसिंह सखवार शहीद हो गए थे। मुठभेड़ के दौरान उनके सिर में गोली लगी थी। शहीद जवान आपको बता दें कि जलसिंह सखवार मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के रहने वाले थे। शहीद जवान जलसिंह सखावार के शहीद होने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है।

इसके साथ-साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी शोक व्यक्त किया है। सिंधिया ने लिखा है कि, “मध्य प्रदेश की माटी के लाल, मुरैना के वीर सपूत श्री जलसिंह सखवार जी के अनंतनाग में आतंकी हमले में, मां भारती की सेवा करते हुए शहीद होने की खबर अत्यंत दुखद है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और परिजनों को ये आघात सहने की शक्ति प्रदान करे.”

पंचतत्व में होंगे निहित

सीआरपीएफ के अधिकारियों ने बताया कि शहीद जलसिंह सखावार नाके शनिवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में ड्यूटी दे रहे थे। तभी आचानक से आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया। जिसके बाद वह वीरगती को प्राप्त हो गए। इस खबर को सुनने के बाद शहीद के घर और गांव में का माहौल मातम में बदल गया। जानकारी मिली है कि, जम्मू कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान जल सिंह सिकरवार की पार्थिव देह  मुरैना लाया गया है। जिसके चलते आज उनका होगा अंतिम संस्कार। आज वह पंचतत्व में निहित होंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox