होम / जुड़वा बच्चों की हत्यारोपी मां गिरफ्तार

जुड़वा बच्चों की हत्यारोपी मां गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 28, 2022

इंडिया न्यूज़, Bhopal News : टीटी नगर पुलिस ने जुड़वां बच्चों की मां को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और जिस दिन रंगमहल चौक से लापता होने की सूचना दी थी उसी दिन उसे हबीबगंज इलाके में फेंक दिया था। जानकारी के मुताबिक, 23 सितंबर की सुबह तड़के जुड़वा बच्चों की मां सपना अपने दो जुड़वा बच्चों के साथ भोपाल में अपने घर से निकल जाती है।

वह दोनों बच्चों को अपने सीने से लगाकर घर से डेढ़ किलोमीटर दूर हबीबगंज इलाके में पहुंचती है। हबीबगंज थाने से कुछ दूर वह बच्चों के कपड़े उतारती है। फिर करीब 50 कदम दूर वह बच्चों को लेकर आगे बढ़ती है। जानकारी के अनुसार, इधर, एक मंदिर के पीछे की चारदीवारी के पास उसने दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी और उन्हें झाड़ियों में फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने टीटी नगर पहुंचने के लिए बस पकड़ी।

इस बीच, वह अपने पति को फोन करती है और बताती है कि बच्चे चोरी हो गए हैं। इसके बाद पुलिस जांच शुरू करती है। महिलाएं गुमराह करने के लिए तरह-तरह की कहानियां गढ़ती हैं। यह सिलसिला चार दिनों तक लगातार चलता रहा। अंतत: वह पुलिस की सख्ती के सामने सच्चाई का खुलासा करती है। पूछताछ की गई तो सपना ने अपने 15 दिन के जुड़वा बेटों की हत्या करना कबूली।

जानकारी के मुताबिक, हबीबगंज क्षेत्र के मैदान में इन झाड़ियों में बच्चों के शव मिले। घटना वाले दिन हबीबगंज इलाके में थाने से कुछ दूरी पर बच्चों के कपड़े मिले। महिला ने पुलिस को बताया था कि वह पैदल ही रंगमहल चौक पहुंची थी। पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की, तो महिला सिटी बस से उतर रही थी और बच्चे उसके साथ नहीं दिख रहे थे, यह महत्वपूर्ण सुराग था।

ये भी पढ़े : नवरात्रि के तीसरे दिन, भक्त मां दुर्गा के तीसरे अवतार देवी चंद्रघंटा की पूजा करते हुए

ये भी पढ़े : सीबीएन ने मध्य प्रदेश में संचालन में एक हजार किलो से अधिक पोस्त भूसा जब्त किया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox