होम / MP Accident: मुंडन संस्कार के लिए जा रहे परिवार पर आया संकट, 4 की मौत

MP Accident: मुंडन संस्कार के लिए जा रहे परिवार पर आया संकट, 4 की मौत

• LAST UPDATED : May 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Accident: श्योपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की जान चली गई और सात अन्य घायल हो गए। यह घटना तब घटी जब एक परिवार अपने बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए निकला था।

मंदिर जा रहा था परिवार

खिरखिरी गांव निवासी भूर सिंह माली के बेटे का मुंडन कार्यक्रम श्यामपुर स्थित टोड़ी वाली माता मंदिर में आयोजित किया जा रहा था। बुधवार को परिवार और रिश्तेदार दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में सवार होकर मंदिर की ओर रवाना हुए। लेकिन चंबल नहर रोड से गुजरते समय बलावनी और टर्राखुर्द गांवों के बीच एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सूखी चंबल नहर में जा गिरी।

परिवार वालों की मौके पर मौत

इस भीषण हादसे में जितेंद्र (10 वर्ष), रचना (16 वर्ष), पूनी बाई (36 वर्ष) और कल्ली माली (30 वर्ष) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों का होगा इलाज (MP Accident)

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों के इलाज की व्यवस्था की। एसडीएम सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भी घायलों से मुलाकात की और आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जांच शुरू कर दी है।
यह घटना पूरे परिवार के लिए एक त्रासदी है, जिसने खुशियों के पल को दुख में बदल दिया। एक सामान्य धार्मिक अनुष्ठान के लिए निकलने वाले लोगों को ऐसी भयानक घटना का सामना करना पड़ा, जिससे पूरा समाज स्तब्ध है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox