होम / MP Accident: बीयर से भरा ट्रक पलटा, लूटने लगे लोग तभी अचानक…

MP Accident: बीयर से भरा ट्रक पलटा, लूटने लगे लोग तभी अचानक…

• LAST UPDATED : April 6, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में स्टेट हाईवे पर बीयर से भरे मिनी ट्रक में भीषण आग लग गई। इस दौरान ड्राइवर ने जलते ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। बीयर की बोतलें सड़क पर बिखरते ही लोगों ने उन्हें लूटना शुरू कर दिया। कई लोगों ने मोबाइल फोन की रोशनी में बीयर की बोतलें उठा लीं। बीयर चुराने के लिए लोगों ने अपनी जान तक जोखिम में डाल दी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जब तक फायर ब्रिगेड वहां पहुंची, मिनी ट्रक जलकर राख हो गया।

सुबह से समय हुआ हादशा

जानकारी के मुताबिक, यह घटना खरगोन जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर भीकनगांव थाना क्षेत्र के इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे पर हुई। यहां बीयर से भरा एक मिनी ट्रक पलट गया। यहां देशगांव और रुनवा के बीच खेरदा गांव के पास सुबह 7.20 बजे यह हादसा हुआ।

मिनी ट्रक सड़क पर पलटते ही उसमें आग लग गई। इसके साथ ही बीयर की बोतलें भी सड़क पर बिखर गईं। ड्राइवर ने तुरंत सूझबूझ से गेट खोला और भागकर अपनी जान बचाई। आग लगने से बीयर की बोतलें फटने लगीं। घटना के कारण फोर-लेन राजमार्ग पर यात्रियों ने स्वचालित रूप से दिशा बदल ली।

ड्राइवर ने बताया घटना के बारे में

मिनी ट्रक ड्राइवर का कहना है कि वह सनावद डिपो से बीयर की खेप खंडवा ले जा रहा था। नवनिर्मित फोरलेन सड़क बनने के बाद पिकअप तेज रफ्तार में थी। अचानक मुझे पता ही नहीं चला कि क्या हुआ और मिनी ट्रक का संतुलन बिगड़ गया। ट्रक पलट गया और 100 मीटर तक सड़क से रगड़ता रहा, फिर उसमें आग लग गई। गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। ट्रक जलता रहा और आसपास के लोग बीयर की बोतलें लूटने आ गए। कई लोग मोबाइल फोन की रोशनी में बीयर की बोतलें ले जाते दिखे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox