होम / MP: हाइवा वाहन ने बाइक सवार को 10 मीटर घसीटा, मौत

MP: हाइवा वाहन ने बाइक सवार को 10 मीटर घसीटा, मौत

• LAST UPDATED : January 11, 2023

इंडिया न्यूज, जबलपुर (Jabalpur -Madhya Pradesh)

MP: मध्यप्रदेश के जबलपुर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 34 में अंधमूक बायपास पर एक हाइवा वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार युवक वाहन के साथ करीब 10 मीटर तक घसीटता गया। जिसके चलेत उसकी मौके पर मौत हो गई।

घटना रात में हुई। जानकारी मिली है, कि इस जगह पर एक हफ्ते के अंदर ये दूसरी घटना है। जिसमें किसी की मौत हुई है। घटना के बाद ग्रामीणों ने मौके पर चक्‍काजाम कर दिया। हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर के जाम हटवाया और हाइवा को थाने लेकर पहुंची।

मृतक की पहचान मुन्नू पहलवान के रूप में हुई है। जो मजदूरी करता था। मंगलवार रात वह बाइक से धनवंतरी नगर की ओर से अपने घर की तरफ जा रहा था। बाइक पर उसका दोस्त भी सवार था।

वे अंधमूक बाइपास चौराह पार कर नहर वाले मार्ग पर पहुंचे ही थे, कि कटनी की ओर से सर्विस लेन से एक हाइवा वाहन तिलवारा की ओर जा रहा था। इस दौरान ने नहर वाले मार्ग से गुजर रहे मुन्नू पटेल की बाइक को जोरदार टक्कर हाइवा ने मार दी। हाइवा में रेत थी। टक्कर के साथ ही मुन्नू और उसक साथी सड़क पर गिर गए।

इस दौरान ट्रक के नीचे मुन्नू आ गया और 10 मीटर दूर तक ट्रक के साथ घसीटता चला गया। जिसके बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया है। घटना के बाद ग्राम पडुआ जो करीब एक किलोमीटर की दूर था। वहां के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। इसके साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

घायल को मेडिकल अस्पताल भेजा गया। इधर घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण सड़क पर पहुंच गए। हंगामा व प्रदर्शन शुरू कर दिया। बीच सड़क पर हो रहे प्रदर्शन के कारण दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। इसके बाद टीआई तिवारी ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत की और आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर हंगामा समाप्त हुआ।

यह भी पढ़े: MP: लोहे की प्लेट से भरी ट्राली हादसे का शिकार, ट्रॉली में लगी आग, ट्राली में फंसे रहें चालक व क्लीनर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox