होम / MP: भाजपा के मंत्री की कांग्रेसीयों को धमकी-कहा ‘बीजेपी जॉइन कर लो वरना बुलडोजर तैयार’

MP: भाजपा के मंत्री की कांग्रेसीयों को धमकी-कहा ‘बीजेपी जॉइन कर लो वरना बुलडोजर तैयार’

• LAST UPDATED : January 20, 2023

इंडिया न्यूज, गुना (Guna -Madhya Pradesh)

MP News: मध्य प्रदेश के गुना में कल बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान पर विवाद खड़ा हो गया। जिससे उनके बयान का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वह कांग्रेस पदाधिकारियों से कह रहे हैं कि बीजेपी में शामिल हो जाओ वरना सीएम शिवराज सिंह चौहान के बुलडोजर के लिए तैयार रहो।

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल महेंद्र सिंह सिसोदिया आज 20 जनवरी को होने वाले राघौगढ़ नगर निकाय चुनावों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। जिसके चलते वह कल बुधवार को गुना के रुठियाई कस्बे में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थें। जिस दौरान उन्होंने बयान दिया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भाजपा में आ जाओ नहीं तो 2023 के बाद बुलडोजर तैयार है

महेंद्र सिंह सिसोदिया का जो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कहा है, कि देखो भइया जो भी कांग्रेसी लोग हों वो धीरे-धीरे बीजेपी में आ जाएं, क्योंकि 2023 में भी बीजेपी की सरकार बन रही है। फिर देख लेना मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है।

कांग्रेस ने किया सिसोदिया पर पलटवार

जिसके बाद कांग्रेस भी पलटवार करने से पीछे नहीं हटी। सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए गुना जिले के कांग्रेस प्रमुख हरिशंकर विजयवर्गीय ने कहा कि उनकी इस टिप्पणी ने बीजेपी की छवि को खराब कर दिया है। आगे उन्होंने कहा कि सिसोदिया को अपनी भाषा में संयम बरतना चाहिए था। राघौगढ़ की जनता 20 जनवरी को उन्हें चुनाव में करारा जवाब देगी। राघौगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का गृह क्षेत्र है और उनके बेटे जयवर्धन सिंह स्थानीय यहां से विधायक हैं।

यह भी पढ़ें : MP: बारात में डीजे की धुन पर नाच रहा था युवक, आया हार्ट अटैक, मातम में बदली खुशियां

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox