होम / MP Cabinet: जीतू पटवारी का BJP पर तंज, कहा- प्रदेश की जनता के साथ हुआ धोखा 

MP Cabinet: जीतू पटवारी का BJP पर तंज, कहा- प्रदेश की जनता के साथ हुआ धोखा 

• LAST UPDATED : December 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Cabinet: मध्य प्रदेश में भाजपा को बंपर जीत मिलने के बाद प्रदेश के नए चेहरों की ताजपोशी हो गई है। 22 दिन के लंबे इंतजार के बाद प्रदेश में नया मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया है। इसमें 28 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। इसमें 18 कैबिनेट, 6 राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार और 4 राज्य मंत्री बनाए गए हैं। इसमें कई पूर्व मंत्रियों और शिवराज के करीबियों का पत्ता कटने पर जीतू पटवारी ने बीजेपी पर तंज कसा है। कहा कि नए मंत्रिमंडल के सदस्यों को ढेर सारी बधाई, लेकिन पहली बार मध्य प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया गया।

जीतू पटवारी ने कही ये बात

बता दें कि जीतू पटवारी ने कल हुए मंत्रिमंडल विस्तार पर तंज कसते हुए कहा “जैसे न विधायकों से मुख्मयंत्री की सलाह ली गई, वैसे ही मंत्रिमंडल विस्तार में मुख्यमंत्री की कितनी राय ली गई है। ये तो ईश्वर ही जाने, फिर भी नए मंत्री मंडल को खूब बधाई। मुझे अब उम्मीद है कि जैसा उन्होंने वादा किया वैसा ही करेंगे। पहली कैबिनेट बैठक में लाड़ली बहनों को 3000 रुपये देने का फैसला लेने के साथ ही किसानों को धान का बोनस दिया जाए। मोदी गारंटी के जरिए 450 में गैस सिलेंडर और दो लाख हजार की बात गीता-बाइबिल की तरह कही गई है, उसे पूरा किया जाए।

हेमंत कटारे ने CM पर कसा तंज

हेमंत कटारे ने तंज कसते हुए कहा, “कैबिनेट विस्तार से साफ हो गया कि भारतीय जनता पार्टी में जो सीनियर नेता जिन्होंने पार्टी की नींव रखी चाहे वो शिवराज सिंह चौहान हो या फिर गोपाल भार्गव, उनकी इस कैबिनेट में अनदेखी की गई है। इसके साथ ही उनको अपमानित भी किया गया है। महिला आरक्षण की बात करनें वाली बीजेपी ने नाममात्र महिलाओं को जगह दी है। ऊपर से आई पर्ची में मुख्यमंत्री मोहन यादव की कोई राय ही नहीं है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox