होम / MP Car Accident: नशे में धुत प्रोफेसर ने मचाई तबाही, 1 की मौत, गर्भवती सहित 3 घायल

MP Car Accident: नशे में धुत प्रोफेसर ने मचाई तबाही, 1 की मौत, गर्भवती सहित 3 घायल

• LAST UPDATED : July 5, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Car Accident: इंदौर में गुरुवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसे में 85 वर्षीय महिला की मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना अन्नपूर्णा मार्ग पर उस समय हुई जब एक नशे में धुत मैथ्स प्रोफेसर ने अपनी कार से कई वाहनों को टक्कर मार दी।

शराब पीकर घर से निकला प्रोफेसर

पुलिस के अनुसार, श्री वैष्णव अकादमी में कार्यरत 50 वर्षीय आशुतोष सतपथी परिवार से विवाद के बाद शराब पीकर घर से निकले थे। उन्होंने दो दोपहिया वाहनों को टक्कर मारी, जिसमें गुजरात की रहने वाली 85 वर्षीय सरोज दुबे की मौके पर ही मौत हो गई।

गर्भवती महिला भी घायल

घायलों में एक 4 महीने की गर्भवती महिला प्राची भी शामिल है, जो अपनी साथी नीलिमा के साथ सोनोग्राफी के लिए जा रही थी। तीसरी घायल खुशी शर्मा हैं, जो सरोज दुबे की रिश्तेदार हैं।

प्रोफेसर गिरफ्तार

DCP ऋषिकेश मीना ने बताया कि आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरों की जान खतरे में डालने के आरोप लगाए गए हैं। पुलिस गैर इरादतन हत्या का मामला भी जोड़ने पर विचार कर रही है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी की पिटाई की। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

शराब पीकर गाड़ी चलाने का परिणामों

यह दुर्घटना शराब पीकर गाड़ी चलाने के खतरनाक परिणामों को दर्शाती है। पुलिस ने लोगों से सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने और जिम्मेदारी से वाहन चलाने की अपील की है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox