होम / MP CM: मोहन यादव की बेटी ने पहले निभाया डॉक्टर होने का फर्ज, फिर जश्न…. 

MP CM: मोहन यादव की बेटी ने पहले निभाया डॉक्टर होने का फर्ज, फिर जश्न…. 

• LAST UPDATED : December 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP CM: मध्य प्रदेश में विधायक दल की बैठक होने के बाद जब मोहन यादव को सीएम बनाया गया तब उस वक्त मोहन यादव ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार हैरान रह गया है। क्योंकि किसी को भी इसके बारे में कोई जानकरी नही थी।

बता दें कि डॉ मोहन यादव की डॉक्टर बिटिया आकांक्षा यादव ने बताया जिस समय उन्हें पिता के सीएम बनने की खुशियां मिलीं, उस वक्त वे एक ऑपरेशन कर रही थीं। लेकिन इससे पहले उन्होंने अपना डॅाक्टर का फर्ज निभाते हुए मरीज का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया और फिर उसके बाद खुशियां मनाने के लिए परिवार के पास घर पहुंचीं।

बेटी आकांक्षा ने बताया..

इसके बाद आगे आकांक्षा ने बताया कि अस्पताल से लेकर घर तक पूरा माहौल खुशियों से भरा हुआ था। जहां एक ओर ढोल-नगाड़े बज रहे थे, तो दूसरी ओर कहीं कोई पटाखे जलाकर और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मना रहा था। मोहन यादव के घर में उनके पिता, पत्नी, उनके 2 बेटे और 1 बेटी है।
सरकार बनाने का दावा पेश

13 को शपथ लेंगे मोहन यादव

एमपी के चुने गए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की है। साथ ही उन्होंने अगली सरकार बनाने का दावा किया है। मोहन यादव के साथ निवर्तमान मुख्यमंत्री, राज्य पार्टी प्रमुख वीडी शर्मा और तीन केंद्रीय पर्यवेक्षक राजभवन पहुंचे थे। मोहन यादव 13 दिसंबर बुधवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Read More:

Congress Allegation On MP CM: ‘ये तो गाली देते हैं, कांग्रेस…

Jammu Kashmir: PM मोदी ने लिखा लेख, कहा- कश्मीर की प्रगति…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox